आज से 224 दिन बाद रिलीज होगी भाईजान के जीजा की फिल्म
आज से 224 दिन बाद रिलीज होगी भाईजान के जीजा की फिल्म
Share:

जल्द ही फिल्म ‘लवरात्री’ के रिलीज होने का इंतज़ार है। जी हाँ सभी को ‘लवरात्री’ का बेसब्री से इंतज़ार है। आपको बता दें की इस फिल्म के निर्माता सलमान खान है जिन्होंने अभी हाल ही में ‘लवरात्री’ को रिलीज करने की घोषणा की है। उन्होंने ट्वीटर पर ‘लवरात्री’ की रिलीज के बारे में बताया है। दरअसल में अभी हाल ही में ट्वीटर पर सलमान ने ट्वीट किया है कि #Loveratri releasing 224 days from today... batao kya date hai release ki .

मतलब की अब लवरात्री आज के दिन से 224 दिनों बाद रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान ने अपने जीजू को कास्ट किया है यानी की आयुष शर्मा। आयुष के साथ फिल्म में वरिना हुसैन नजर आएंगी। ये फिल्म दोनों की ही पहली फिल्म है और दोनों ही इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहें है।

लवरात्री की कहानी रोमांटिक ड्रामे की प्रेम कहानी है जो बहुत ही शानदार है इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है जिसमे आयुष शर्मा और वरिना हुसैन अपने हाथों में डांडिया थामे हुए दिखे है। फिल्म की कहानी की बात करें तो वो प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक नरेन् भट्ट ने लिखी है। फिल्म को अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित किया गया है। देखते है क्या होता है इस फिल्म में, और क्या हिट हो भी पाते है सल्लू मिया के जीजू ??

मीशा को मिला इतना बड़ा ऑफर लेकिन पापा शाहिद ने कहा ना

बच्ची को Kiss करने को लेकर पापोन ने तोड़ी चुप्पी कहा- दुःख हुआ...

अपने छोटे बेटे को किंग खान ने गिफ्ट किया ट्री हाउस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -