यूलिया को लेकर फैन्स ने ली सलमान की फिरकी
यूलिया को लेकर फैन्स ने ली सलमान की फिरकी
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की ताबड़तोड़ कमाई के बाद आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त हो गये है. इसी बीच उन्होंने एक्ट्रेस यूलिया वंतूर के अपकमिंग सॉन्ग का फर्स्ट लुक अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी दिया "ऑल द बेस्ट यूलिया वंतूर और मनीष पॉल तुम्हारे आने वाले सिंगल सॉन्ग हरजाई के लिए, टीसीरीज की तरफ से जारी किया गया फर्स्ट लुक शानदार है."

ख़ास बात यह है कि, जैसी ही सलमान ने ये पोस्ट शेयर किया तो सलमान के कई फैन्स खुश हो गए तो कई फैन्स उनकी फिरकी लेने लग गए. एक यूजर ने लिखा कि, "यूलिया को ऐसे ही गाना गाने को दो Race3 में मत लेना ऑडियंस थिएटर छोड़ कर भाग जाएगी." वही एक यूजर ने लिखा कि, भाई करियर बना रहे हैं यूलिया वंतूर से लेके डेजी से रेमो तक का. इसके अलावा एक यूजर्स ने कहा कि, "वो फिरंगी बनके आई थी सलमान फैन बनके और फॉलोअर्स लेके गायब हुई किसी और का फैन बनके." बता दे कि, सलमान कई बार यूलिया वंतूर के साथ नजर आए चुके है.

जिसके चलते कहा जा रहा है कि, सलमान यूलिया वंतूर के प्यार में हैं और उन्हें डेट कर रहे हैं. फिलहाल तो सलमा फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त है इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी शामिल हैं. बता दे कि, रेस 3 निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2018 की ईद में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से कैटरीना ने शेयर किया फोटो

हिमाचल प्रदेश में होगा 'पद्मावत' का सम्मान

एक बार फिर मलाइका कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -