ऋषि कपूर की बहस के कारण सलमान खान को आया गुस्सा
ऋषि कपूर की बहस के कारण सलमान खान को आया गुस्सा
Share:

इस हफ्ते हुई सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी और ग्रेंड रिसेप्शन की खबरें तो आपने बहुत सुनी होंगी पर पार्टी के अंदर हुए एक मसालेदार धमाके के बारे में शायद ही आपको कोई जानकारी हो. रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान के डांस और गाने  ने पार्टी में चार चाँद लगा दिए थे पर खबर है कि इस चाँद की रौशनी किसी की आँखों में चुभ रही थी. सलमान खान के अनूठे और अलबेले स्वभाव के बारे में तो सभी जानते है. सलमान खान हमेशा से वही करते है जो उनको सही लगता है फिर चाहे पूरा ज़माना उनके खिलाफ ही क्यों ना हो.

सूत्रों की माने रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान को गेट पर अटेंड करने के लिए अनिल कपूर का पूरा परिवार खड़ा हुआ था और अंदर आते हुए सलमान ने ऋषि कपूर से बात नहीं कि जिससे ख़फ़ा होते हुए ऋषि कपूर ने इस बात की शिकायत सलमान की भाभी और सोहैल खान की बीवी सीमा खान से की. सलमान के बारे में ऋषि कपूर की यह बात सुनकर सीमा को बहुत बुरा लगा और सीमा खान ने ऋषि कपूर को ही खरी-खोटी सुना दी. इस बात से  ऋषि कपूर को ओर गुस्सा आ गया और वो पार्टी को बीच में ही छोड़ कर चले गए.  

यह माज़रा जब सीमा खान ने सलमान खान को बताया तो उनका भी मूड ख़राब हो गया पर उन्होंने अभी तक इस बात पर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है .बता दे कि ऋषि कपूर और सलमान खान ने फिल्म "ये है जलवा" में पिता और बेटा के किरदार में साथ काम किया है.

B'day Spl : पोर्न स्टार बनने के लिए सनी ने अपनी माता-पिता से पूछा था ऐसा सवाल

कांस फिल्म फेस्टिवल में भद्दे और खूबसूरत दोनों अंदाज नजर आ चुकी हैं मल्लिका शेरावत

B'day Spl : 'विवाह' की छोटी अब हो गई हैं इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन

फिल्म की रिलीज़ से पहले अमिताभ को सताता है किस बात का डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -