सलमान को पसंद नहीं है सोना के मुँह से भाई सुनना
सलमान को पसंद नहीं है सोना के मुँह से भाई सुनना
Share:

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान अभिनेता सलमान खान का कहना है कि उन्‍हें अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा से भाईजान सुनना बिलकुल भी पसंद नहीं है. सलमान और सोनाक्षी ने अब तक दो फिल्‍मों में साथ काम किया था. दोनों ही फिल्‍मों में सलमान और सोनाक्षी को रोमांस करते हुए दिखाया गया था. सलमान जल्‍द ही कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्‍म 'बजरंगी भाईजान' में अपने धमाकेदार एक्शन वाले अवतार में नजर आनेवाले हैं.

जब सलमान से यह पूछा गया कि वह किस अभिनेत्री से भाईजान कहलाना बिलकुल पसंद नहीं करते तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि उन्हें सोनाक्षी सिन्हा से भाईजान सुनना अच्छा नहीं लगता. उन्होंने सोनाक्षी को भी इस बात के लिए कई बार टोका भी है. फिल्‍म में एकदूसरे के आपोजिट काम करने के बाद उनके मुंह से भाई सुनना अजीब लगता है. जाहिर है सोनाक्षी को यह बात सुन कर काफी खुशी ही मिली होगी.

आखिर कौन नहीं होगा जिसे सलमान के मुख से ऐसी बातें सुनकर खुशी न हो. वहीं जल्‍द ही 'दबंग 3' का काम शुरू किया जायेगा. फिल्‍म में सोनाक्षी होंगी या नहीं यह तो समय आने पर ही पता चल पायेगा. आपको बतादे की अब तक इस सीरीज की दोनों फिल्मो बे बॉक्सऑफिस पर बेहतरीन बिजनिस किया है, तो लाजमी है की फिल्म के निर्देशक इसकी स्टार कास्ट को बदलना नहीं चाहेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -