साधु बने युवक ने बेरहमी से पत्नी के साथ किया ऐसा ?
साधु बने युवक ने बेरहमी से पत्नी के साथ किया ऐसा ?
Share:

उत्तरप्रदेश : साधु बन चुके एक शख्स ने अपनी पत्नी का गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी. मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले का है. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है. घटना की सुचना मिलते ही पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज़ कर लिया है. शव को पोस्टमर्ट्म के लिए भेज दिया गया है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

थाना प्रभारी नरेंद्र प्रसाद ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि भदोही जिले के दुर्गागंज थाना क्षेत्र के बीरापुर गांव में रहने वाला अनिल कुमार विश्वकर्मा करीब 10 साल पहले साधू बन गया था. फ़िलहाल वह जंगीगंज के एक मंदिर पर रहकर ओझाई करने लगा. अनिल के दो लड़के जो कि 20 साल से बड़ी उम्र हैं और वह ननिहाल में रहते हैं, जबकि 10 वर्षीय एक बेटी गांव में ही अपने चाचा के साथ रहती है. घर में उसकी 40 वर्षीय पत्नी सीमा देवी अकेली रहती थी. अनिल अक्सर रात में अपनी पत्नी के पास आया करता था.

जानकारी के मुताबिक बीती रात अनिल अपने घर पत्नी के पास पहुंचा था. वहां किसी बात पर उसका अपनी पत्नी सीमा के साथ विवाद हो गया. दोनों लड़ झगड़कर सो गए. पत्नी के सो जाने के बाद अनिल ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. और चारा काटने वाले हंसिया से उसका गला काट कर उसकी हत्या कर दी.

वारदात को अंजाम देकर अनिल मौके से फरार हो गया. वारदात का पता सुबह के समय चला. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी अनिल कि तलाश शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -