साइना बैडमिंटन रैंकिंग में टॉप 10 में
साइना बैडमिंटन रैंकिंग में टॉप 10 में
Share:

दिल्लीः  एशियाई चैंपियनशिप में सेमीफाइनल तक पहुचने वाली और राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण विजेता भारत की सायना नेहवाल जारी ताजा  बैडमिंटन रैंकिंग में फिर से टॉप-10 में शामिल हो गयी हैं जबकि किदांबी श्रीकांत दो स्थान का फायदा लेकर तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. कुछ इस प्रकार है रैंकिंग.

पुरूष एकल रैंकिंग में श्रीकांत पिछले महीने राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी भी बने. लेकिन अब श्रीकांत तीसरे और प्रणय आठवें स्थान पर पहुंच गए हैं.प्रणय की यह सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग भी है. युगल रैंकिंग में सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी का 18वां स्थान बना हुआ है.

महिला रैंकिंग में भारत की ही स्टार पीवी सिंधू अपने तीसरे स्थान पर कायम हैं जबकि ताइपे की तेई यू जिंग एक स्थान का सुधार कर फिर से नंबर एक खिलाड़ी बन गई हैं. जापान की अकाने यामागुची एक स्थान घटकर  दूसरे नंबर पर पहुंच गयी हैं. सायना को रैंकिंग में दो स्थान का फायदा हुआ है और वह 10वें नंबर पर आ गई हैं. सायना इससे पहले इस साल दो फरवरी को टॉप-10 में शामिल थीं लेकिन इसके बाद वह 11वें और 12वें नंबर पर खिसक गईं. सायना को एशियाई चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंचने का फायदा अपनी रैंकिंग में मिला है.

टीम इंडिया का चयन आठ मई को

IPL के दौरान हो गई पिता की मौत, अंतिम संस्कार में जल गया था हाथ, अब हो रही धोनी से तुलना

फुटबाॅल विश्व कप की तैयारी में रूस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -