गोपीचंद अकादमी में वापसी करेगी सायना नेहवाल
गोपीचंद अकादमी में वापसी करेगी सायना नेहवाल
Share:

नई दिल्ली- भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को डेनमार्क में आयोजित विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप 2014 के क्वाटर फ़ाइनल मुकाबले में हारने के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, उसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के कोच पुलेला गोपीचंद से भी उन्होंने ट्रेनिंग लेना बंद कर दिया था और काफी विवादों में रही थी. सयना ने दोबारा हैदराबाद स्थित गोपीचंद अकादमी में वापसी करने का फैसला लिया है.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में आयोजित प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) सीजन-3 के उद्धघाटन के मौके पर सायना ने पत्रकारों को बताया कि वह अपने लक्ष्य को दोबारा पाने की कोशिश करेगी और इसलिए वह अकादमी में वापसी करेगी. 2014 में सायना ने पहली बार राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के कोच पुलेला गोपीचंद से अलग होने का फैसला किया था, अब वह दोबारा अकादमी में वापसी करेगी, उनकी वापसी से एक बार फिर विवाद गरमा गया है. गोपीचंद अकादमी में वापसी के बारे में सयना ने कहा कि ''मेरी वापसी कई तथ्यों पर निर्भर है. इस समय मैं यहीं कहना चाहूंगी कि मैं अपने उस मुकाम को फिर से हासिल करने इस अकादमी में आई हूं, जहां मैं थी.''

बता दे कि 23 दिसंबर से वोडाफोन प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) का तीसरे संस्करण शुरू होने वाला है. लीग के पहले मैच में पीवी सिंधु की चेन्नई स्मैशर्स से सायना नेहवाल की अवध वॉरियर्स का मुकाबला होगा.

दुबई सुपर सीरीज के खिताब से चूकी सिंधू

मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं- सिंधू

दुबई सुपर सीरिज- सेमीफाइनल में पहुंची सिंधु, श्रीकांत बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -