सैफ ने किया तैमूर के निक नेम का खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कालाकांड़ी' के प्रमोशन में लगे हुए है. प्रमोशन के दौरान सैफ ने खुलासा किया कि, अपने बेटे तैमूर को वह टिम कहकर बुलाते है. इसके अलावा उन्होंने तैमूर की पहली वॉक का एक्सपीरियंस शेयर किया.

सैफ ने कहा कि, तैमूर बेहद ही क्यूट हैं, जब उन्होंने पहली बार अपने नन्हें-नन्हें पैरों से चलने की कोशिश की थी तो ऐसा लगा जैसे कोई बच्चा शराब पीकर चल रहा हो. सैफ ने बताया कि ये पल उनकी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों में से हैं. आगे सैफ ने कहा कि, तैमूर को लोग काफी पसंद करते हैं और उन्हें देखना चाहते हैं. जिसके चलते वह अपनी तरफ से लोगों के बीच तैमूर की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है. उन्होंने कहा कि, इसमें कुछ गलत भी नहीं है. पब्लिक प्लेस पर अगर कोई फैन तैमूर के साथ फोटो खिंचवाना चाहता है तो हम कभी मना नहीं करते.

अभिनेता ने तैमूर की तारीफ करते हुए कहा कि, तैमूर आजकल के बॉम्‍बे में पले बच्‍चों के हिसाब से वह बहुत तमीजदार है. उसे आप कहेंगे कि बैठ जाइए तो वह फौरन समझ जाता है. सैफ का मानना है कि, तैमूर उनसे बड़े स्टार बन चुके हैं. उन्होंने आने वाले समय की चिंता जताते हुए कहा कि, तैमूर को कहीं इस मीडिया अटेंशन की आदत न हो जाये. बता दे कि, तैमूर आये दिन अपने क्यूट अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते है.

ये भी पढ़े

टाइगर ने पकड़ी ऐसी रफ़्तार की तोड़ डाला अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड

वरुण और नताशा है बचपन के दोस्त

बाप का घर छोड़ने पर मजबूर हुए वरुण

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -