बढ़ती उम्र में इन्हें फॉलो करना चाहते हैं तैमूर के पापा
बढ़ती उम्र में इन्हें फॉलो करना चाहते हैं तैमूर के पापा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भले ही एक साल के बच्चे के अब्बा हों लेकिन वो अपनी उम्र के 50 साल पूरे कर चुके हैं. सैफ अली खान काफी टैलेंटेड एक्टर माने जाते हैं और अब उनकी फिल्म भी रिलीज़ होने वाली हैं. यहां हम बात कर रहे हैं उनकी उम्र की जिसके लिए सभी चिंतित रहते हैं. बॉलीवुड की दुनिया में कोई भी बुजुर्ग या अधिक उम्र का नज़र नहीं आता ऐसे ही सैफ भी चाहते हैं कि वो भो यंग बने रहे जिस तरह अनिल कपूर दिखाई देते हैं.

दीपिका की कातिलाना आँखें सबको कर रही मदहोश

दरअसल, अनिल कपूर को देखकर आज भी कोई नहीं कह सकता कि वो 60 साल की आयु पूरी कर चुके हैं. उनकी फिटनेस का राज़ है घंटो एक्सरसाइज करना और खुद को तंदुरुस्त रखना. उसी तरह सैफ भी चाहते हैं. सैफ इस बारे में कहते हैं कि 'मुझे लगता था, मैं जल्द ही 50 का हो जाऊंगा, फिर 60, फिर 70, और फिर यह सब खत्म हो जाएगा. यह डरावना है, लेकिन जितना अधिक मैं मौत और उम्र बढ़ने के बारे में सोचता हूं, उतना ही मुझे लगता है कि यह ठीक होते जा रहा है.' इसके बाद वो कहते हैं कि 'मुझे लगता है कि मैं 60 वर्षीय वास्तव में अच्छा होगा, और वैसे ही जीने लगूंगा.'

'बाज़ार' के नए गाने में इनके साथ इश्क़ लड़ाती दिखी राधिका

सैफ ने अनिल कपूर की ओर इशारा करते हुए कहा कि 60 साल के होने बाद भी आप 40 के कहलाओ इससे अच्छा और क्या होगा. वो कहते हैं 'मैं 48 का हूँ और अनिल कपूर 60 के और मैं चाहता हूँ जब मैं उस उम्र में पहुंचू तो मैं उन्ही की तरह दिखना चाहता हूँ.' सैफ कहते हैं जब आप डरना छोड़ देते हैं तो आप असल में ज़िन्दगी जीना शुरू कर देते हैं और इन सब के बारे में नहीं सोचते. यानी सैफ भी अनिल कपूर की तरह ही होना चाहते हैं जिससे वो हमेशा यंग बने रहें.

बॉलीवुड अपडेट्स...

इस कदर हॉट लग रही करीना देखते ही दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी

पब में सेक्सी डांस करते नज़र आई राधिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -