घर-संसार छोड़कर साधु बने सैफ
घर-संसार छोड़कर साधु बने सैफ
Share:

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान काफी लम्बे समय से अपनी दाढ़ी को बढ़ा रहे हैं लेकिन क्यों यह बात बहुत कम लोग जानते हैं. जी दरअसल में सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ा रहे हैं. जल्द ही सैफ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसमे वह नागा साधु के किरदार में नजर आएँगे और इसी वजह से उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ाई है. सैफ का लुक आज बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जो उनके सेट से लीक हुआ है.

इस वजह से अपने सौतेले भाई तैमूर को राखी नहीं बांधती सारा अली खान..!!

इस लुक में वह वाकई में बहुत गजब नजर आ रहे हैं. वह हूबहू हॉलीवुड की फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन’ के जैक स्पैरो यानी जॉनी डेप की तरह लग रहे हैं और बहुत शानदार दिख रहे हैं. सैफ काफी लम्बे समय बाद इस अंदाज में नजर आए हैं. सैफ की फिल्म के सेट से यह पहली तस्वीर सामने आई है. सैफ बहुत ही अजीब लग रहे हैं लेकिन बहुत अच्छे भी दिख रहे हैं. सैफ ने इन तस्वीरों में सर पर बालों की विग लगाई है और उसके साथ ही रेड जैकेट पहनी है और नीचे धोती.

करीना कपूर को सलवार सूट में बहुत पसंद करते हैं पति सैफ

सैफ इसके पहले वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुके हैं और उस सीरीज को देखकर आप कह सकते हैं कि वह बहुत ही हिट अभिनेता हैं. सैफ आए दिन अपने बेटे तैमूर के साथ स्पॉट होते हैं और वह अपने बेटे को ज्यादा से ज्यादा समय देते हैं. सैफ को 26 अगस्त यानी राखी के दिन भी उनके बेटे के साथ देखा गया था.

बॉलीवुड अपडेट्स

तैमूर ने अपनी तीन बहनों के साथ मनाई प्यारभरी राखी

PHOTOS : बॉलीवुड सितारों ने कुछ इस तरह किया राखी सेलिब्रेशन

कैमरामैन पर भड़की सारा अली खान, गुस्से में बोल गईं इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -