'मेरे साईं' शो में होगी इस एक्ट्रेस की वापसी
'मेरे साईं' शो में होगी इस एक्ट्रेस की वापसी
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी एक्ट्रेस स्नेहा बाग ने मेरे साईं शो को लेकर बात की है. दरअसल वह सिद्धांत कार्निक और फ्लोरा सैनी के साथ एक बार फिर शो 'मेरे साई' में नजर आने वाली हैं. खबरों के अनुसार वह इस शो के लिए एक बार फिर से साथ आए हैं. जानकारी मिली है कि इस शो में साई बाबा 72 घंटों के लिए समाधि में जाएंगे और शो के सभी महत्वपूर्ण किरदार साथ मिलकर साई बाबा के प्रति चिंतित दिखेंगे इस दौरान स्नेहा इस शो में दुबारा तुलसा की भूमिका में लौट रही है जो सभी फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है.

हाल ही में स्नेहा ने एक बयान में कहा है कि, "'मेरे साई' का हिस्सा दुबारा बनाना अद्भुत है. दर्शकों ने तुलसा के चरित्र को प्यार किया है और कई लोगों ने मुझे संदेश भेजकर मेरे काम की सराहना की है." इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, "इसके अलावा मुझे मेरे साई में काम करना पसंद है. सभी कलाकारों के साथ क्रू के सदस्य भी गर्मजोश और मददगार है. साई बाबा में फिलहाल 'समाधि' का दृश्य चल रहा है, जो कि उनके जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है."

आप सभी को बता दें कि वह इसके पहले कई शोज में नजर आ चुकीं हैं और मेरे साई शो से भी वह कुछ समय के लिए गईं थीं लेकिन अब लौट रहीं हैं.

एक्ट्रेस ने सिर्फ शर्ट पहनकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, साफ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

दुर्गा पूजा के लिए पिंक ड्रेस में खूबसूरत नजर आई डायन

बेलन वाली बहुत ने दिखाया खूबसूरत अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -