साई अस्पताल के खिलाफ होगी कड़ी करवाई : बरेली अग्निकांड
साई अस्पताल के खिलाफ होगी कड़ी करवाई : बरेली अग्निकांड
Share:

बरेली में साई अस्पताल में शार्ट सर्किट से लगी आग की चपेट में आने वाले मरीजों की मौत हो जाने के मामले में प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में जिला प्रशासन ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी किये है. जानकारी के मुताबिक अस्पताल में सुरक्षा के किसी प्रकार के कोई उपकरण नहीं है. 

यह था मामला 

बरेली के साई अस्पताल में तक़रीबन सुबह 4 बजे आग गई थी. इसी समय मरीज और अस्पताल का स्टाफ सोया हुआ था. धीरे-धीरे आग भीषण हो गई और पूरा अस्पताल आग के धुए की चपेट में आ गया था. लोग बाहर की तरफ भागने लगे थे. इसी दौरान महिलाओ की जान चली गई थी. जांच में पता चला की अस्पताल में सुरक्षा के कोई इंतज़ाम नहीं थे. 

जब आग लगी इस समय आईसीयू में 4 मरीज़ थे. अस्पताल में कोई इमरजेंसी डॉक्टर नहीं था. पूरे अस्पताल की ज़िम्मेदारी फोर्थ क्लास के कर्मचारिय सभाल रहे थे. सिटी मजिस्ट्रेट यूपी सिंह ने बताया कि हमने इस अस्पताल का मुआयना किया था जिसके चलते हमें किसी प्रकार कोई फायर एक्सटिंगशर नहीं मिला ओर न अन्य उपकरण मिले. इस पर  जिला प्रशासन ने अपनी तरफ से साई अस्पताल के मालिक ओर सहयोगियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. 

मुझे अभी भी लंबा सफर तय करना है- राजकुमार राव

आलू के बोरों के नीचे छिपाई 301 कार्टन शराब पकड़ाई

संत समागम हरिकथा का पावन माघ मेला प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -