आजकल काफी ट्रेंड में चल रहे है साड़ी गाउन
आजकल काफी ट्रेंड में चल रहे है साड़ी गाउन
Share:

फैशन की दुनिया में ट्रेंड्स हमेशा बदलते रहते हैं, आजकल साड़ी गाउन बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. अगर आपको किसी शादी यां पार्टी में जाना है और आप खुद को ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न लुक भी देना चाहती हैं तो आपके लिए साड़ी गाउन परफेक्ट ऑपशन हो सकता है.

साड़ी गाउन का सबसे मेंन अट्रेक्शन उसका पल्लू और चोली होते हैं, इस साड़ी गाउन और भी खूबसूरत और अट्रेक्टिव बनाने के लिए डिज़ाइनर्स इसके पल्लू और चोली पर ज़्यादा ध्यान देते हैं.

लड़कियों और महिलाओं को हेवी पल्लू पसंद होता है इसीलिए  ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए पल्लू और चोली पर खूबसूरत और ख़ास वर्क किया जाता है जिससे साड़ी गाउन और भी खूबसूरत और आकर्षक दिखे. इसलिए जब भी आप साड़ी गाउन खरीदने जाएँ तो इसके वर्क और चोली पर विशेष ध्यान दें.

आपको साड़ी गाउन में बहुत सारे कलर्स मिल जायेगे, रेड, पिंक, पर्पल, यलो, गोल्ड जैसे कलर्स साडी गाउन में बहुत खूबसूरत लगते हैं, इन्हे पहन कर आप अपनी ख़ूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं

साड़ी गाउन बिलकुल बॉडी फिटिंग का होता है, इसमें आपकी बॉडी के हिसाब से कट बने होते हैं. और साथ ही इसमें कमर के नीचे का हिस्सा ए शेप में बना होता है और बीच में दूसरे रंग के साड़ी वाले कलर से प्लीट्स दी जाती हैं.

 

मार्किट में छाये हुए हैं पेस्टल फुट वियर्स

शादी में पहनने के लिए बेस्ट हैं ये खूबसूरत ग़रारा सूट

रेड गोल्ड हैंड चेन से पाए ट्रेंडी लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -