B'day Special: इस एक्ट्रेस की वजह से ही चलन में आया था चूड़ीदार सलवार का फैशन

Sep 01 2018 11:00 PM
B'day Special: इस एक्ट्रेस की वजह से ही चलन में आया था चूड़ीदार सलवार का फैशन

बीते जमाने की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री साधना का आज जन्मदिन है और वह भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन आज भी वह लोगों को खूब पसंद हैं. साधना ने लड़कियों के बीच चूड़ीदार सलवार का फैशन शुरू किया था और उनकी वजह से ही चूड़ीदार सलवार का फैशन शुरू हुआ था. साधना अपने हेयर स्टाइल की वजह से भी खूब मशहूर थीं. उनके हेयर स्टाइल की वजह से उन्हें खूब पसंद किया जाता था. उस समय की हर लड़की साधना की तरह हेयर स्टाइल रखती थी क्योंकि वह सभी को पसंद थी.

सल्लू मियां नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ फिल्म करने को बेताब हैं प्रियंका

साधना बचपन से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और वह अपना सपना पूरा करने के लिए मुंबई आईं थीं जहाँ उनके सपने को हकीकत में बदलने का मौका उन्हें फिल्म 'श्री 420' से मिला. इस फिल्म में वह बहुत ही शानदार किरदार में नजर आईं और इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फ़िल्में की जैसे - 'लव इन शिमला', 'प्रेम पत्र', 'एक मुसाफिर एक हसीना', 'वो कौन थी' और 'मेरा साया' आदि. इन सभी फिल्मों में उन्हें खूब पसंद किया गया. साधना ने साल 1966 में अपनी ही फिल्म के डायरेक्टर राम कृष्‍ण नय्यर से शादी की और उसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी.

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

आपको बता दें कि साधना और कृष्णा की उम्र में बहुत फर्क था लेकिन दोनों को एक-दूजे से बहुत प्यार था और दोनों ने शादी के पहले कुछ भी नहीं सोचा. शादी के बाद कृष्णा की तबियत खराब हुई और साल 1995 में उनका निधन हो गया. साधना को कोई बच्चा नहीं था और उनके पति के जाने के बाद उन्हें कई बीमारियों ने जकड लिया. धीरे-धीरे साधना को कई बीमारियां हो गईं और उसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से मदद मांगी लेकिन कोई आगे नहीं आया और थोड़े समय बाद वह इस दुनिया को छोड़कर चली गईं. साल 2015 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

बॉलीवुड अपडेट्स

इश्कबाज की इस एक्ट्रेस के संस्कारी लुक ने मचाई सनसनी

करोड़ों की कार और बंगले की मालकिन हैं सनी लियोनी, जानकर हैरान हो जाएंगे

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' फेम अदिति ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार

?