दुःख होता है लड़कियां भी बियर पीती है:  मनोहर पर्रिकर
दुःख होता है लड़कियां भी बियर पीती है: मनोहर पर्रिकर
Share:

गोवा: भाजपा मंत्रियों के विवादित बयान का कारवां थमता नजर नहीं आ रहा है. अब एक बार फिर गोवा के मुख्यमंत्री और भारत के पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने सरकार के एक कार्यक्रम में सिर्फ लड़कियों के लिए चिंता जाहिर करते हुए कहा है  "मुझे चिंता होती है, अब सहन करने क्षमता खत्म हो गई है कि, लड़कियां भी बियर पीती है" साथ ही अपने भाषण में पर्रिकर ने गोवा में ड्रग तस्करी को लेकर भी कड़ा रुख अपनाया और गोवा के युवाओं के रोजगार के लिए दुःख प्रकट किया. 

आपको बता दें  कि पर्रिकर स्टेट यूथ पार्लियामेंट के एक इवेंट में बोल रहे थे, आगे की अपनी बातचीत में ड्रग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि " राज्य में ड्रग नेटवर्क को खत्म करने के लिए कार्रवाई की जा रही है और यह तब तक जारी रहेगा जब तक ड्रग यहां से खत्म न हो जाए. इस मामले में 170 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि पर्रिकर यह भी कह गए कि उन्हें ये विश्वास नहीं है कि ड्रग पूरी तरह खत्म हो जाएगा."

युवाओं के रोजगार को लेकर पर्रिकर ने अच्छी बातें कही पर्रिकर ने बताया कि युवा अब काम करने से घबराता है. क्लर्क की नौकरी के लिये ढेरों आवेदन आते है. युवाओं ने अपने दिमाग में एक गलत सोच बैठा ली कि, सरकारी नौकरी मतलब आराम होता है, इसके चलते देश का विकास थम रहा है. ऐसे में बेहद जरुरी है कि, देश के युवाओं को अपनी सोच बदलनी चाहिए. 

उपचुनाव को लेकर जदयू का बड़ा ऐलान

कश्मीर की विधानसभा में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे

इजराइल ने सीरिया पर मिसाइल दागी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -