मोहम्मद आमिर की वापसी पर सचिन ने कहा ऐसा...
मोहम्मद आमिर की वापसी पर सचिन ने कहा ऐसा...
Share:

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज जहां उन पर निशाना साध रहे हैं वहीं क्रिकेट के 'भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने उनका बचाव किया है। मास्टर ब्लास्टर तेंदुलकर ने आमिर की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने अपनी सजा पूरी कर ली है और अब वह क्रिकेट में वापसी के हकदार हैं।

बता दे कि आमिर को 2010 में लॉर्ड्स के मैदान पर स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था जिसके बाद उन पर पांच साल का बैन लगा दिया गया था और अब वह छह साल बाद एक बार फिर लॉर्ड्स के मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने को तैयार हैं। सचिन ने बुधवार को कहा, आमिर में प्रतिभा है और अगर वह इंग्लैंड दौरे पर सही लाइन-लेंथ से गेंदबाजी करते हैं तो वह काफी खतरनाक हो सकते हैं। मेरा मानना है कि आमिर ने सजा पूरी कर ली है और अब वह इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं इसमें कोई गलत बात नहीं है।

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने कहा, 'मैंने आमिर के कई इंटरव्यू देखे हैं, अब वह पहले से बदले हुए नजर आ रहे हैं। अब वे पहले से ज्यादा समझदार हो गए हैं और यह मैदान में भी दिखेगा। बता दे कि तेज गेंदबाज आमिर की वापसी को लेकर क्रिकेट समुदाय दो गुटों में बंट गया है। एक तरफ इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज केविन पीटरसन और ग्रीम स्वान आमिर पर बैन लगाने की बात कर रहे हैं तो दूसरी तरफ स्टुअर्ट ब्रॉड और कप्तान कुक भी आमिर के समर्थन में खुलकर बोल चुके हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -