सचिन की बेटी सारा को लेकर नया बवाल
सचिन की बेटी सारा को लेकर नया बवाल
Share:

मुंबई : मुंबई पुलिस ने नितिन नाम के एक सॉफ्ट वेयर इंजीनियर को हिरासत में लिया है. नितिन ने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के नाम से फ़र्ज़ी ट्विटर अकाउंट्स बनाया और राजनेता शरद यादव को ट्वीट किये. फ़िलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और नितिन से पूछताछ जारी है. 


गौरतलब है कि इन दिनों फर्जी एकाउंट्स और हैकर्स की एक्टिविटी लगातार बड़ रही है और इसका शिकार देश कि कई मशहूर हस्तियां हो चुकी है. बीजेपी नेता राम माधव का भी ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था. इससे पहले राज्यसभा सांसद स्वपनदास गुप्ता और अभिनेता अनुपम खेर का भी अकाउंट हैक किया गया था. अनुपम खेर ने खुद जानकारी देते हुए कहा था कि मेरा ट्विटर हैक हो गया है. इस बारे में भारत के कुछ दोस्तों से मुझे पता चला. मैं अभी लॉस एंजिलिस में हूं. इस बारे में ट्विटर से मेरी बात हो गई है. अनुपम खेर के अकाउंट पर भी I LOVE PAKISTAN लिखा गया था.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस लिस्ट में शामिल है. यहाँ तक की खुद कांग्रेस पार्टी का ट्विटर अकाउंट भी हैक हो चुका है. जिस दौरान राहुल का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था, तब कई तरह के अपशब्द ट्वीट किए गए थे. एक रिपोर्ट के अनुसार फेस बुक पर भी फ़िलहाल 20 करोड़ से ज्यादा फर्जी अकाउंट्स एक्टिवेट है. सारा तेंदुलकर की बात की जाये तो उन्हें पिछले दिनों भी एक अनजान व्यक्ति ने फ़ोन पर बहुत परेशान किया था, ये व्यक्ति सारा को शादी के लिए प्रपोस करता था, जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ा था.

एक और बड़ी हस्ती का ट्विटर अकाउंट हैक

हैक हुआ अनुपम खेर का ट्वीटर अकाउंट किये भद्दे-भद्दे ट्वीट

धोनी ने बनाया ये नया रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -