सबरीमाला मंदिर विवाद: आरएसएस ने प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री का घर घेरा
सबरीमाला मंदिर विवाद: आरएसएस ने प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री का घर घेरा
Share:

तिरूवनंतपुरम: देश के चर्चित सबरीमाला मंदिर पर जारी विरोध आने वाले दिनों में भी थमने वाला नहीं लग रहा है। इसी बीच पुलिस ने 30 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है जिसके विरोध में भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के आवास पर जमा होकर रविवार की रात प्रदर्शन किया। यहां बता दें कि भाजपा और आरएसएस के सदस्य तिरुवनंतपुरम स्थित मुख्यमंत्री के सरकारी आवास क्लिफ हाउस के पास एकत्र हुए और वहां प्रदर्शन किया।

रानी लक्ष्मी बाई जयंती विशेष: वाराणसी में आज ही के दिन जन्मी थी स्वतंत्रता संग्राम की पहली वीरांगना

यहां बता दें कि रविवार की रात को ही अरणमुला, कोच्चि, कोल्लम, अल्पुझा, रानी, तोडुपुझा, कलाडी, मल्लपुरम और इडुक्की में भी ऐसे प्रदर्शन हुए। वहीं भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रमुख प्रकाश बाबू ने कहा कि पुलिस की ज्यादतियों के खिलाफ सोमवार को युवा मोर्चा पूरे दिन राज्यव्यापी प्रदर्शनों का आयोजन करेगी। सन्निधानम के नादपंथल इलाके में ताजा प्रदर्शन शुरू होने के बाद रविवार की रात सबरीमला मंदिर में प्रदर्शनकारियों को एहतियातन हिरासत में लिया गया। 

एचएस फूलका ने कहा- 'अमृतसर ब्लास्ट में हो सकता है आर्मी चीफ का हाथ'

गौरतलब है कि यहां सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु पुलिस के प्रतिबंधों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि, ऐसी अभी अपुष्टि सूचना है कि हिरासत में लिए गए प्रदर्शनकारियों को पथनमथिट्टा जिले के मनियार थाने में ले जाया गया है लेकिन स्थानीय पंबा थाने के अधिकारियों ने इस संबंध में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया है। आरएसएस और भाजपा के कार्यकर्ता अयप्पा के 100 भक्तों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने का विरोध कर रहे हैं।


खबरें और भी 

अमृतसर ग्रेनेड हमला : निरंकारी भवन पर हुए हमले में मुख्‍य उपदेशक की मौत

जम्मू-कश्मीर : आतंकी हमलों में CRPF जवान शहीद, 2 घायल

कानपुर में धूल, धुआं व गैसों से बढ़ रहा प्रदूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -