SRH के धाकड़ गेंदबाजों के आगे पंजाब के शेर हुए ढेर
SRH के धाकड़ गेंदबाजों के आगे पंजाब के शेर हुए ढेर
Share:

आईपीएल 10 के आज खेले जाने वाले 19वे मुकाबले में SRH और KXIP आमने सामने थी. आईपीएल का जूनून लोगो के सर चढ़ कर बोल रहा है और जैसे जैसे इसके दिन बीतते जा रहे हैं वैसे वैसे होने वाले मैचों में बेहद रोमांच भरता जा रहा है. आज पंजाब ने टॉस जीत कर SRH को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए SRH ने 6 विकेट खोकर 159 रन बनाये. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम के सलामी बल्लेबाज हासिम अमला पहली ही गेंद पर पगबाध (LBW) आउट हो कर पवेलियन लौट गए. SRH की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने अद्वितीय प्रदर्शन किया. भुवनेश्वर कुमार ने अपने 4 ओवरों में महज़ 19 रन देकर 5 विकेट अपने नाम कर लिए.

SRH की तरफ से मोइसेस हेंरीक्वेस ने अपने 2 ओवरों में केवल 6 रन देकर 1 विकेट झटक लिया. राशिद खान को भी 2 विकेट मिले. SRH की सधी हुई गेंदबाजी के सामने पंजाब के धुरंधरों की एक ना चली और एक एक करके उसके सारे खिलाडी पवेलियन का रास्ता नापते नज़र आये. पंजाब की तरफ से मनन वोहरा ने जी तोड़ मेहनत की और आखिरी तक अपनी टीम को जिताने का भरसक प्रयास करते नज़र आये पर उनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और उनका साँथ देने के लिए कोई अन्य खिलाड़ी क्रीज़ पर टिक नहीं सका.

पंजाब की तरफ से वोहरा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदों में 95 रन बनाये जिसमे 9 चौके और 5 छक्के शामिल हैं.  2 गेंदें शेष रहते हुए SRH के धाकड़ बल्लेबाजों ने पंजाब के सभी खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया और पंजाब केवल 154 रन ही बना सकी. SRH को इस मैच में 5 रनो से जीत मिली.

अवार्ड -

परफेक्ट कैच ऑफ़ द मैच - डेविड मिलर
मैक्सिमम सिक्स ऑफ़ द मैच - मनन वोहरा
स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द डे - मनन वोहरा
मैन ऑफ़ द मैच - भुवनेश्वर कुमार

पंजाब के सामने हैदराबाद ने रखा 160 रनो का लक्ष्य

SRH को 17 रनो से पराजित कर KKR ने मैच किया अपने नाम

पंजाब को जीतने के लिए भेदना होगा 189 रनो का लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -