IPL 2018 LIVE : दूसरा उलटफेर करने की तैयारी में हैदराबाद, पंजाब ने गंवाए 6 विकेट
IPL 2018 LIVE : दूसरा उलटफेर करने की तैयारी में हैदराबाद, पंजाब ने गंवाए 6 विकेट
Share:

आज हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सीजन का 25वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब ने कुल 20 ओवर में हैदराबाद के 6 विकेट झटककर उसे 132 पर रोक दिया. पंजाब को इस मैच को अपने नाम करने के लिए अब 133 रन का लक्ष्य हासिल करना होगा. फ़िलहाल पंजाब ने इस समय 15.3 ओवर में 6 विकेट खोकर 92 रन बना लिए हैं. 

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद का होम ग्राउंड हैं. और इस मैदान पर वह हरसंभव जीत दर्ज करना चाहेगी. वहीं पंजाब भी जीत की लय बरकरार रखने के साथ अंक तालिका में भी शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी. पंजाब की टीम से हैदराबाद द्वारा जीत को छीनना कोई आसान काम नहीं होगा. दरअसल, हैदराबाद ने काफी कम स्कोर बनाया हैं, वहीं दूसरी ओर पंजाब के पास अभी कप्तान अश्विन और मनोज तिवारी के रूप में बैटिंग लाइनअप बची हुई हैं. हालांकि हैदराबाद किसी  भी समय मैच का रूख पलटने में माहिर हैं. 

पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को इस छोटे स्कोर पर रोका. पंजाब की ओर से अंकित राजपूत ने रिकॉर्डतोड़ गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 14 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. वे पहले ऐसे गेंदबाज बन गए हैं, जिन्होंने इस आईपीएल सीजन में 5 विकेट हासिल किए हो. हैदराबाद की ओर से सबसे अधिक 54 रन मनीष पांडे ने बनाए. वहीं हैदराबाद की ओर से अभी राशिद-शाकिब ने 2 -2 जबकि बेसिल ने 1 विकेट हासिल किया हैं. 

IPL 2018 LIVE: हैदराबाद के 6 विकेट गिरे लेकिन 5 इसी गेंदबाज ने झटके

IPL 2018 LIVE : अंकित के पंजे में फंसे सनराइजर्स, पंजाब को जीत के लिए चाहिए 133 रन

IPL 2018 SRH V KXIP: मनोज तिवारी का ऐसा एक्शन देख मलिंगा भी शरमा जाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -