साइकिल को लेकर सपा में खींचातान, चुनाव आयोग पहुचे बाप-बेटे
साइकिल को लेकर सपा में खींचातान, चुनाव आयोग पहुचे बाप-बेटे
Share:

नईदिल्ली। समाजवादी पार्टी में वर्चस्व की जंग अभी भी जारी है। हालात ये हैं कि राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा सपा के राष्ट्रीय कार्यकर्ता सम्मेलन में सीएम अखिलेश यादव द्वारा खुद को सपा का प्रमुख बनाने को लेकर पारित हुए प्रस्ताव की जानकारी दी थी मगर इसके बाद अब सपा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पिता मुलायम सिंह यादव के बीच बंटती दिख रही है।

ये दोनों गुट समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल पर एक दूसरे के दावे कर रहे हैं। दरअसल दोनों ही गुट द्वारा साइकिल को लेकर दावेदारी को लेकर चुनाव आयोग से समय की मांग की है। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और अमर सिंह करीब 4.30 बजे चुनाव आयोग के कार्यालय पहुंचेंगेे। इस दौरान रामगोपाल यादव ने चुनाव आयोग से मिलने के लिए समय मांगा है। ।

अब सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव दिल्ली में अमर सिंह से मिलेंगे। दरअसल अमर सिंह लंदन से दिल्ली आ रहे हैं। ऐसे में मुलायम सिंह यादव के साथ शिवपाल यादव के शामिल होने की भी संभावना है। इस मामले में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने 5 जनवरी का अधिवेशन स्थगित कर दिया। अधिवेशन स्थगन की जानकारी ट्विटर पर ट्विट की दी गई।

दरअसल इस मामले में यह बात सामने आई है कि मुलायम सिंह सपा के महासम्मेलन को लेकर सर्वोच्च न्यायालय जा सकते हैं दरअसल मुलायम अखिलेश के महासम्मेलन को असंगत बता सकते हैं। दरअसल वे चुनाव चिन्ह हेतु चुनाव आयोग से भी भेंट करेंगे।

दूसरी ओर अमर सिंह द्वारा कहा गया कि मुलायम मेरे दिल में हैं मैंने किसी से भी राज्यसभा की सदस्यता नहीं मांगी थी। मैं तो खलनायक बनने के लिए तक तैयार हूं। हालांकि उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे और सदैव रहेंगे।

समाजवादी पार्टी से प्रवीण कुमार का यूटर्न

मुस्लिमो ने ही सूबे में समाजवादी पार्टी की

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -