सपा नेता पर लगा 4 लाख रूपए हड़पने का आरोप
सपा नेता पर लगा 4 लाख रूपए हड़पने का आरोप
Share:

बाराबंकी: यहां सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर समाजवादी पार्टी (सपा) के मौजूदा विधानसभा अध्यक्ष पर चार लाख रूपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है. पीड़ित व्यक्ति ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मामले की शिकायत कर पैसा वापस दिलाने की गुजारिश   की है. राम प्रसाद यादव नाम के इस युवक ने न्याय ना मिलने पर आत्मदाह करने की भी धमकी दी है. जानकारी के मुताबिक त्रिवेदीगंज के भित्ती का पुरवा मजरे जौरास निवासी राम प्रसाद यादव पुत्र परमेश्वर ने अपने शिकायती पत्र में धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि दो वर्ष पूर्व हमारे बेटे को सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर समाजवादी पार्टी हैदरगढ़ कें विधानसभा अध्यक्ष दुखरन यादव ने चार लाख रूपये लिये थे.

राम प्रसाद यादव ने जब नौकरी को लेकर विधान सभा अध्यक्ष सें बात की तो उनके द्वारा दो लाख रुपये और मांगे गए. पीडित के पुत्र को नौकरी तो नहीं मिली लेकिन चार लाख रुपये चंपत जरूर हो गए. पीड़ित के मुताबिक जब वह बीते 11 मई को सपा नेता दुख हरन यादव के घर पैसा मांगने पहुँचा तो  नेता जी ने पैसा देने से साफ इंकार कर दिया गया. साथ ही दुख हरन यादव ने यह भी कहा कि रकम अब भूल जाओं नहीं तो अंजाम बुरा होगा.

पीडित नें उक्त नेता पर पैसा मांगनें पर जान मारनें की धमकी का आरोपी भी लगाया है. पीडित नें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले की शिकायत कर न्याय दिलाने की मांग की है. 

 

देश में आंधी-तूफ़ान का तांडव, 41 की मौत

इस एक्टर ने अपनाया सुपरस्टार गोविंदा का अंदाज़

यूपी में 7 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, आरोपी फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -