फेसबुक के प्यार के लिए फौजी ने तोड़ दी अपनी शादी, मामला पहुँचा थाने
फेसबुक के प्यार के लिए फौजी ने तोड़ दी अपनी शादी, मामला पहुँचा थाने
Share:

राजधानी देहरादून में हाल ही में एक फौजी के द्वारा अपनी शादी को तोड़ने और निजी एयरलाइन्स कंपनी में काम करने वाली युवती को घर से भगाने का मामला लालकुआं पुलिस ठाणे में दर्ज किया गया है. यह पूरा मामला फ़ेसबुक पर हुए प्यार और जबरदस्ती कराई जा रही शादी का है. 

पूरा मामला कुछ यह है कि देहरादून के फौजी युवक की भोपाल मध्यप्रदेश निवासी युवती से फेसबुक पर पहले दोस्ती और फिर प्यार हो गया. इसी बीच फौजी युवक के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी. युवक कि शादी 12 मई को होनी थी. प्रेमिका से बिछुड़ने के डर से फौजी युवक विवाह से एक दिन पहले 11 मई को घर से फरार होकर अपनी भोपाल निवासी प्रेमिका को लेकर बिंदुखत्त्ता स्थित अपने चाचा के घर आ गया. 

जब यह खबर प्रेमिका की माँ को मिली तो उसने इसकी रिपोर्ट लालकुआं कोतवाली में की और पुलिस परिजनों के बताये गए स्थान से प्रेमी- प्रेमिका को कोतवाली ले आई. साथ वधु पक्ष ने भी भगोड़े फौजी पर धारा 420 आईपीसी के तहत देहरादून में मुकदमा दर्ज कराया है और करीब छह घंटे तक दोनों पक्षों के बीच जबरदस्त तकरार होती रही.अंत में प्रेमिका को उसके परिजनों को सोप दिया गया और जब तक फौजी के विरुद्ध दर्ज मुकदमे का मामला नहीं निपटता है तब तक युवक-युवती अलग-अलग रहेंगे.

उत्तराखंड के जंगलो की आग आबादी तक पहुंची

उत्तराखंड शिक्षा बोर्ड: 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम 26 मई को आएंगे

मानसून सूचना : उत्तराखंड में उम्मीद से पहले बरसेंगे बदल,एक हफ्ते पहले आएगा मानसून

नए अनाज के भोज के साथ भगवान मद्महेश्वर ने दिए दर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -