अपने धर्म की रक्षा के लिए गौरी लंकेश को मारा है: परशुराम
अपने धर्म की रक्षा के लिए गौरी लंकेश को मारा है: परशुराम
Share:

कन्नड़ की मशहूर पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने परशुराम वाघमारे को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही इस मामले में एसआईटी ने बड़ा खुलासा किया है, जिसमें परशुराम के बयान के अनुसार उसे उसने अपने धर्म की रक्षा के लिए गौरी लंकेश को मारा है. एसआईटी ने वाघमारे को उत्तर कर्नाटक के विजयपुरा जिले से गिरफ्तार किया है. 

परशुराम वाघमारे ने इसके साथ ही और कई बड़े खुलासे किए है. वाघमारे के अनुसार गौरी लंकेश को उसने हिंदुत्व की रक्षा के लिए मारा है. हालाँकि उसने यह बात कुबूल करने से पहले यह भी बताया कि उसको नहीं पता था कि किसे मारना है. वाघमारे के अनुसार 5 सितम्बर को जब गौरी लंकेश को मारा गया उससे पहले भी उन्होंने कोशिश की थी उन्हें मारने की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए. 

इस घटना के बाद खबर के अनुसार वाघमारे श्री राम सेना का कार्यकर्त्ता है. वाघमारे को कर्नाटक 3 सितम्बर को लाया गया था जिसके बाद उसे बन्दुक चलाने की ट्रेनिंग दी गई. उसके बाद ही, उसे बाइक से आरआर नगर स्थित गौरी लंकेश के घर के पास लाया. 5 सितम्बर को गौरी लंकेश जैसे ही ऑफिस से अपने घर लौट रही थी, कार से उतरते ही उसे गोलियों से मार दिया गया.

2 साल से तनाव में थे भय्यू जी महाराज, हुआ बड़ा खुलासा

मध्यप्रदेश: क्यों नजर अंदाज किए जा रहे हैं अजय सिंह

भय्यूजी महाराज: विनायक, परिवार, पिस्तौल और प्रॉपटी सब संदेह में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -