Lift के डक्ट में गिरने से एसडीएम की पत्नी की मौत
Lift के डक्ट में गिरने से एसडीएम की पत्नी की मौत
Share:

पटना। झंझरपुर के एसडीएम जगदीश प्रसाद की पत्नी की एक दुर्घटना में मौत हो गई। दरअसल एसडीएम की पत्नी लिफ्ट में फंस गई थी। विद्युत वोल्टेज में फ्लक्चुएशन आने के कारण लिफ्ट ठीक से चल नहीं रही थी। ऐसे में लिफ्ट बंद हो गई थी। एसडीएम जगदीश प्रसाद की पत्नी ज्योति रानी अकेली ही लिफ्ट में मौजूद थीं। उन्होंने कुछ देर होने पर लिफ्ट खोलने का प्रयास किया। इसके ही साथ उन्होंने लिफ्ट में से शोर मचाया।

जब कुछ महिलाओं को उनकी आवाज़ सुनाई दी तो वे 5 वें और 6 ठे फ्लोर पर पहुंची। जब रानी ने लिफ्ट का गेट खोल लिया और वे 5 वें माले पर कूदने लगीं तो इस दौरान वे पूरी तरह से 5 वें फ्लोर पर नहीं पहुंच पाईं। पैर फिसलने के कारण वे लिफ्ट के 60 फीट के निचले क्षेत्र में गिर गईं। यहां पर गिरने से वे गंभीर घायल हो गईं हालांकि उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया लेकिन वहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

दरअसल एसडीएम जगदीश पटना से झंझारपुर आते जाते रहते हैं। झंझारपुर में उनकी पत्नी ज्योति रानी दोनों बच्चों अन्नया और हर्ष के साथ निवास करती थीं। हादसे के बाद ज्योति रानी के शव को औपचारिकता के उपरांत परिजन को सौंप दिया गया। उनकी मृत्यु से परिजन दुखी थे।

गोंदिया में प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त, प्रशिक्षक और छात्रा की मौत

तार से टकराकर नदी में गिरा जलता विमान, 2 की मौत

दुर्घटना दावों में अब बीमा कम्पनी से अदालत से बाहर किया जा सकेगा समझौता

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -