IPL 2018 : क्या आपने देखा धोनी की पत्नी का दूसरा आशिक ?

Apr 16 2018 06:53 PM
IPL 2018 : क्या आपने देखा धोनी की पत्नी का दूसरा आशिक ?

चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच कल मोहाली में आईपीएल सीजन 11 का 12वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई को पंजाब ने अपने होम ग्राउंड पर मात दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 197 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. पंजाब की इस तूफानी पारी में गेल, राहुल और मयंक का बड़ा योगदान रहा. गेल की विस्फोटक पारी के सहारे पंजाब इतने बड़े स्कोर पर पहुंचने में सफल रही थी. 

पंजाब से मिले 198 रन के लक्ष्य का पीछा करने चेन्नई के वाट्सन और मुरली उतरे. लेकिन यह जोड़ी 17 रनों पर ही टूट गई. धीरे-धीरे विकेटी गिरते रहे और टीम को अंत में हर का सामना करना पड़ा. चेन्नई की ओर से कप्तान धोनी ने नाबाद 79 रन बनाए. आखिरी दो गेंदों पर चेन्नई को जीत के लिए 11 रन चाहिए थे. लेकिन 20वें ओवर की पांचवी गेंद खाली रही. वहीं अखिरी गेंद पर धोनी ने छक्का मारा. इसी के साथ चेन्नई यह मुकाबला 4 रनों से हर गई. इस हार के साथ धोनी का दिल भी टूट गया. लेकिन उस समय धोनी को इससे भी बड़ा झटका लगा जब अचानक से मैदान में उनकी पत्नी के एक फैन ने उनसे बदतमीजी की. 

दरअसल, कल खेले गए मुकाबले के दौरान एक प्रशंसक के हाथ में स्टेडियम में एक बोर्ड देखा गया. जिस पर लिखा हुआ था- माफ़ करना माही भाई. मैं साक्षी धोनी से प्यार करता हूँ. यह बोर्ड तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. जाहिर सी बात हैं कि इसके बाद धोनी जरूर अपनी पत्नी के इस फैन से नाराज हुए होंगे. 

IPL 2018: OMG...कामरान अकमल बने राजस्थान रॉयल्स के नए विकेटकीपर

IPL 2018: जल्द ही पंजाब से बाहर हो रहे युवराज सिंह

धोनी जिस बल्ले से छक्के उड़ा रहे है उसकी कीमत भी जान लीजिए

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App