95 किलो की इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी ख़ास फोटो
95 किलो की इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी ख़ास फोटो
Share:

छोटे पर्दे के कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला शो 'बढ़ो बहु' में लीड रोल में नजर आने वाली अभिनेत्री रिताशा राठौर इस शो में एक हरियाणवी बहु का किरदार निभा रही हैं. इस शो में रिताशा एक संस्कारी बहु का किरदार निभाते हुए नजर आई थी लेकिन ये बात बहुत ही कम लोग जानते है कि रिताशा असल जिंदगी में बेहद ही बोल्ड है. जी हाँ... और ये हम नहीं बल्कि खुद उनकी तस्वीरें साबित कर रही है. रिताशा रियल लाइफ में रील लाइफ से बिलकुल ऑपोसिट हैं.

25 साल की रिताशा असल जिंदगी में काफी ज्यादा ग्लैमरस हैं. तस्वीरों में आप देख सकते है रिताशा ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है जिसमे वो अपनी हॉटनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं. फैंस तो उनके इस लुक को देखकर बहुत हैरान हो गए है.

आपको बता दें बढ़ो बहु शो में रिताशा ने एक ऐसी बहु का किरदार निभाया था जिसका वजन 95 किलो होता है. खास बात तो ये है कि इस शो के लिए रिताशा ने अपना वजन भी बढ़ाया था. उनके किरदार को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था.

वही अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो रिताशा इन दिनों राइटर सिद्धांत द्विवेदी को डेट कर रही हैं. आपको बता दे रिताशा इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने ग्लैमरस फोटो शेयर कर फैंस से जुडी रहती हैं.

संस्कारी बहु इच्छा ने न्यूड मॉडल के साथ कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट

इस फेमस सिंगर के साथ ऐसी हालत में नजर आए प्रियांक शर्मा

ये क्या... स्विमिंग पूल में ही खाना-पीना सब कर रही टीवी की ये अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -