प्रद्युम्न केस: पिंटो फैमिली की जमानत पर होगा फैसला
प्रद्युम्न केस: पिंटो फैमिली की जमानत पर होगा फैसला
Share:

नई दिल्ली/गुरुग्राम. रेयान स्कूल मर्डर केस मामले में पिंटो फैमिली को मिली अग्रिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की. इस मामले में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है और 11 दिसंबर को कोर्ट अपना निर्णय सुनाएगी. 8 सितंबर को भोंडसी के रायन इंटरनैशनल स्कूल में हुए इस हत्याकांड में रायन ग्रुप का मालिक पिंटो परिवार अंतरिम जमानत पर है और उनकी जमानत पर सवाल पर उठाते हुए प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी.

 

आपको बता दें कि प्रद्युमन हत्या मामला सीबीआई को सौंपे जाने के बाद पुलिस की थ्योरी सवालों के घेरे में बनी हुई है. इस केस में पुलिस द्वारा गिरफ्तार बस कंडक्टर अशोक को अब जमानत मिली चुकी हैं. वहीं सीबीआई ने पद्युमन की हत्या के आरोप में स्कूल के एक 11वीं क्लास के छात्र को गिरफ्तार किया है जो 6 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में है. सीबीआई के मुताबिक, छात्र ने एग्जाम और पीटीएम चलवाने के लिए प्रद्युम्न की हत्या कर दी थी.


गौरतलब है कि 8 सितंबर को 7 साल को हरियाणा के गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में प्रद्युम्न का शव मिला था. इसके बाद हरियाणा पुलिस ने मामले की जांच के दौरान बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था. इस स्कूल में अशोक ने आठ महीने पहले ही नौकरी करना शुरू किया था.

मैक्स लापरवाही केस: दूसरे बच्चे ने भी दम तोड़ा

इंसान हूं गलती हो जाती है, लव यू ऑल: राहुल गाँधी

गर्लफ्रेंड के घर मिली नेशनल हॉकी प्लेयर की लाश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -