आसमान में रूस के विमान के उड़े परखच्चे
आसमान में रूस के विमान के उड़े परखच्चे
Share:

रविवार यानी कि 11 फ़रवरी 2018 को रूस की राजधानी मास्को के पास एक प्लेन क्रेश हो गया. इस मामले की जानकारी देते हुए वहां के एक स्थानीय मीडिया ने बताया कि इस हादसे में तकरीबन 71 यात्रियों की मौत हो गई. इस विमान में 71 लोग सवार थे और हादसे में सभी यात्रियों के मारे जाने की आशंका जाते जा रही है. सारातोव एयरलाइंस के इस प्लेन में 65 यात्रियों सहित 6 क्रू मेम्बर शामिल थे.

डोमोडेडोवो एयरपोर्ट से रूस के सारातोव एयरलाइंस के एंटोनोव एएन-148 विमान ने अपनी उड़ान भरी थी और मास्को के बाहरी इलाके रेमेंस्की जिले में पहुंचते ही यह विमान क्रेश हो गया. वहीँ न्यूज़ एजेंसी का कहना है कि हादसे को कुछ लोगों ने देखा भी है जब विमान का मालवा जलते हुए आसमान से जमीन पर गिरते हुए देखा गया. वहीँ एक सूत्र से मिली जानकारी से पता चला है कि हादसा बहुत भीषण था और विमान का जलता हुआ मालवा आसमान से गिरता हुआ देखा गया ऐसे में उसमे सवार किसी भी व्यक्ति के बचने की उम्मीद नहीं है.

वहीँ सूत्र ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि डोमोडेडोवो एयरपोर्ट से उड़ान भरने के तकरीबन 20 किमी. के बाद ही विमान के सिग्नल मिलने अचानक बंद हो गए और जब विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ तब आखिरी के क्षणों में विमान के सिग्नल 6200 फीट की ऊंचाई से 3200 फीट नीचे आते हुए दर्ज किये गए. फिलहाल हादसा किस वजह से हुआ इसकी जानकारी नहीं मिली है और अब इसकी जांच की जा रही है.

नहीं रही आसमा जहांगीर

मुस्लिम महिलाओं ने माना मस्जिद में हुई अश्लील हरकतें

कश्मीर की विधानसभा में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -