किन्नर बहु ने शेयर किया शादी का ख़ास वीडियो
किन्नर बहु ने शेयर किया शादी का ख़ास वीडियो
Share:

टीवी कि बहुत ही हॉट और सेक्सी अभनेत्री रुबीना दिलायक अब शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. जी हाँ, अब रुबीना ने टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी कर चुकी हैं. अभिनव एक एक्टर होने के साथ ही एक बेहतरीन फोटोग्राफर भी हैं और उन्होंने अक्सर ही रुबीना की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड फोटोज क्लिक की हैं. रुबीना ने अभिनव से शादी कर अपना घर बसा लिया है और अपनी शादी की एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर भी किया है. रुबीना ने हाल ही में अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत ही शानदार है. इस वीडियो में अभिनव और रुबीना बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि रुबीना और अभिनव की शादी का रिशेप्शन 28 या 29 जून को होने वाला है और वह रिशेप्शन मुंबई में किया जाएगा.

रुबीना और अभिनव कई सालों से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और दोनों लिव-इन में भी रह चुके हैं, फाइनली दोनों ने शादी कर ली और दोनों एक-दूजे के हो गए. रुबीना और अभिनव ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर भी की हैं.

आपको पता ही होगा कि इन दिनों रुबीना दिलायक टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में सौम्या के किरदार में नजर आ रही हैं वहीँ अभिनव टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में राजदीप ठाकुर के किरदार को निभा रहे हैं. इन दिनों अभिनव और रुबीना अपनी शादी के पलों को एन्जॉय करने में लगे हुए हैं, और दोनों अलग-अलग जगहों पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

बिना मंगलसूत्र रुबीना को देख भड़के पति

Video: किन्नर बहु की शादी के ख़ास पल

Photos: एक-दूजे के हुए रुबीना और अभिनव 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -