शादी के बाद पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आई किन्नर बहू
शादी के बाद पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आई किन्नर बहू
Share:

टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहू का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलायक शादी के बाद पहली बार इतने हॉट अंदाज में नजर आईं हैं. रुबीना को आप सभी किन्नर बहू के किरदार में शो 'शक्ति' में देख रहे होंगे इस शो को लोग खूब पसंद करते हैं और इस शो की वजह से रुबीना अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. रुबीना ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड 'अभिनव शुक्ला' से शादी की है. आपको बता दें कि रुबीना काफी लम्बे समय से अभिनव को डेट कर रहीं हैं और उन्होंने कुछ समय पहले ही अभिनव से शादी की है.

Video: किन्नर बहु ने लिपलॉक कर अपने पति को खिलाया केक

अभिनव को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'सिलसिला बदलते रसीहतों का' में देख रहे होंगे. इस शो में वह नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि रुबीना इन दिनों शो से ब्रेक लेकर अपनी माँ के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं और अपनी माँ के साथ ही वह लगातार तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. रुबीना ने आज जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह रेड इनर और टाउजर में नजर आ रहीं हैं लेकिन उन्होंने ना तो अपनी मांग भरी है और ना ही मंगलसूत्र पहना है.

सास के तानों के कारण इस हॉट टीवी एक्ट्रेस को पहननी पड़ती है साड़ी

रुबीना ने एक तस्वीर अपनी माँ के साथ भी शेयर की है. आप सभी को बता दें कि रुबीना अक्सर ही बिकिनी में फोटोज क्लिक करवाती हैं और उनकी तस्वीरें क्लिक करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनके पति होते हैं. रुबीना फिलहाल अपनी इन तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

टीवी अपडेट्स

'परफेक्ट कपल' बनी टीवी की यह मशहूर जोड़ी

'शक्ति' में बड़ा ट्विस्ट, सौम्या और हरमन के साथ होगा कुछ ऐसा

छोटे पर्दें की यह आदर्श बहुऐं असल में दिखती है इतनी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -