बिना मंगलसूत्र रुबीना को देख भड़के पति
बिना मंगलसूत्र रुबीना को देख भड़के पति
Share:

टीवी की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड किन्नर बहु अब शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. टीवी शो 'शक्ति -अस्तित्व के अहसास की' में नजर आने वाली सौम्य उर्फ़ रुबीना दिलायक अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और शादी में उन्होंने अपने पति संग खूब एन्जॉय भी किया. रुबीना और अभिनव ने शादी में कई फोटोशूट्स करवाए जिनकी तस्वीरें अब लगातार वायरल हो रही है. आपको बता दें की शादी के बाद एक पार्टी के दौरान रुबीना नजर आई लेकिन उन्होंने गले में मंगलसूत्र नहीं पहना था हालाँकि मांग भर रखी थी.

रुबीना और अभिनव की शादी के दौरान ही उनकी सगाई, संगीत और मेहँदी के फंक्शन भी किए गए. रुबीना शिमला की रहने वाली है वहीं अभिनव एक पंजाबी लड़के हैं. रुबीना ने अपनी शादी के मौके पर जिस गाने को गुनगुनाया वह उन्होंने खुद लिखा था और वह गाना हिंदी और पंजाबी मिक्स था. रुबीना ने उस गाने को करीब 4 महीने में तैयार किया था. रुबीना ने अभिनव के लिए यह गाना तैयार किया था वह उन्हें गिफ्ट देना चाहती थी. अभिनव की रुबीना का गिफ्ट बहुत अच्छा लगा. अभिनव को रुबीना की मॉम ने एक घड़ी गिफ्ट दी जिसे वह कई समय से खरीदना चाहते थे, वहीँ रुबीना को अभिनव की मॉम ने ट्रेडिशनल ज्वेलरी गिफ्ट में दी.

अभिनव ने रुबीना और अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की है और बहुत ही प्यारा कैप्शन भी दिया है, वहीँ रुबीना ने भी अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की हैं. रुबीना और अभिनव के शादी का रिशेप्शन 29 जून को मुंबई में रखा जाने वाला है.

Video: किन्नर बहु की शादी के ख़ास पल

Photos: एक-दूजे के हुए रुबीना और अभिनव

देखिए रुबीना और अभिनव की शादी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -