Video: किन्नर बहु की शादी के ख़ास पल
Video: किन्नर बहु की शादी के ख़ास पल
Share:

21 जून को शादी के बंध चुके रुबीना और अभिनव के शादी के कई वीडियोस सामने आ रहे हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन वीडियोस में कोई वीडियो फेरे लेते वक्त का हैं तो कोई वरमाला का. एक वीडियो रुबीना के मंडप में आने का हैं जहाँ वह डांस करते हुए आई थी और सभी ने जमकर तालियां बजाई थी. रुबीना बहुत ही खूबसूरत लग रही थी और उन्हें देखने के बाद अभिनव तो जैसे मर मिटे थे. रुबीना और अभिनव की शादी के सभी पल बहुत ही ख़ास और शानदार रहे, दोनों ने खूब एन्जॉय किया और साथ ही दोनों बहुत ही मस्ती के मूड में भी दिखे.

 

रुबीना ने मंडप में आते वक्त सिर पर चुनरी को ओढ़ रखा था और चेहरे को चुनरी से छुपा रखा था उसके बाद आँखों को झुकाएं हुए हाथ उठाकर उन्होंने डांस किया. आपको बता दें कि दोनों की शादी रुबीना के होमटाउन शि‍मला में हुई और दोनों बहुत ही मॉर्डन अंदाज में नजर आए. रुबीना ने सफेद रंग के एंब्रॉयडेड लहंगे को पहना था जो उनके ऊपर बहुत प्यारा लग रहा था वहीं अभिनव ने हलके हरे रंग के कुर्ता और पायजामा पहना था जो उनपर काफी जच रहा था. दोनों की जोड़ी काफी शानदार लग रही थी.

 

रुबीना ने अपने गहनों में ज्वैलरी सेट और गोल्डन कलीरे के साथ लाल रंग के चूड़े पहने थे. शादी के जस्ट पहले दोनों के मेहँदी और संगीत सेरेमनी के फोटोज आ चुके थे और अब शादी के वीडियोस वायरल हो रहे हैं और लोगों के द्वारा पसंद किए जा रहे हैं. आप भी देखिए रुबीना के शादी से लेकर डांस तक के वीडियो.

 

Photos: एक-दूजे के हुए रुबीना और अभिनव

देखिए रुबीना और अभिनव की शादी की तस्वीरें

कभी इस अभिनेता के प्यार में पागल थी 'छोटी बहू' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -