'पिंकी' बनकर इंस्टाग्राम पर कहर बरपा रहीं हैं किन्नर बहु
'पिंकी' बनकर इंस्टाग्राम पर कहर बरपा रहीं हैं किन्नर बहु
Share:

टीवी की बहुत ही बोल्ड किन्नर बहु ने हाल ही में अपनी कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इन तस्वीरों में रुबीना बहुत ही हॉट दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि रुबीना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें बहुत पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए रुबीना कभी भी तस्वीरें पोस्ट करने से कतराती नहीं है.

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आई किन्नर बहू

रुबीना ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड अभिवा शुक्ल से शादी की है और शादी के बाद ऐसा बहुत कम बार हुआ है कि वह मंगलसूत्र और मांग भरे हुए नजर आईं हों. आज उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमे भी उन्होंने ना मांग भरी है और ना ही मंगलसूत्र पहना है. रुबीना काफी लम्बे समय से टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर बहु का किरदार निभा रहीं हैं जहाँ से वह किन्नर बहु के नाम से पॉपुलर हो चुकीं हैं. इस शो के साथ ही उन्हें रियल लाइफ में भी लोग किन्नर बहु के नाम से ही पुकारते हैं.

'परफेक्ट कपल' बनी टीवी की यह मशहूर जोड़ी

रुबीना बीते दिनों अपनी मॉम के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आईं थीं जहाँ उन्होंने कई तस्वीरें क्लिक करवाईं थीं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर भी किया था. रुबीना ने आज जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें शेयर कर उन्होंने लिखा है #nofilter इस तस्वीर में वह हल्के पिंक रंग के लहंगे में नजर आ रहीं हैं जो उनके ऊपर काफी गॉर्जियस दिख रहा है. रुबीना अपने पति के साथ भी अक्सर ही बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं और रुबीना की अधिकतर तस्वीरें उनके पति ही क्लिक करते हैं.

टीवी अपडेट्स

'शक्ति' में बड़ा ट्विस्ट, सौम्या और हरमन के साथ होगा कुछ ऐसा

छोटे पर्दें की यह आदर्श बहुऐं असल में दिखती है इतनी हॉट

Video: किन्नर बहु ने लिपलॉक कर अपने पति को खिलाया केक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -