IPL 2018: हैदराबादी से बदला लेने उतरेगी कोहली सेना
IPL 2018: हैदराबादी से बदला लेने उतरेगी कोहली सेना
Share:

बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेले जाने वाले आईपीएल सीजन-11 के 51वें मुकाबले में विराट कोहली के रॉयल चैलेंजर्स हैसदराबाद के सनराइजर्स से भिड़ने उतरेंगे. बैंगलोर ने अपने पिछले दो मुकाबलों में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब को हरा कर अपनी प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदों को जिन्दा रखा है. हालांकि फिर भी टीम को खेल के हर क्षेत्र में सुधार की जरूरत है. बैंगलोर की बल्लेबाजी की जिम्मेदारी कप्तान कोहली और ए बी डिविलियर्स के साथ है.

12 में से 7 मुकाबले गवानें वाली आरसीबी को इस मैच में एक बात ये भी ध्यान रखनी होगी कि उसका मुकाबला 12 में से 9 मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुँच चुकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद से है. अपनी धारदार और किफायती गेंदबाजी के लिए जानी जाने वाली हैदराबाद की टीम ने अपनी बल्लेबाजी में भी काफी सुधार किए है. कप्तान केन विलियमसन के अलावा सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी फॉर्म में लौटते नजर आ रहे है. ऐसे में विराट कोहली की टीम को अपनी मध्यक्रम बल्लेबाजी में सुधार करने की जरूरत होगी. गेंदबाजी में उमेश यादव ने जिम्मेदारी लेते हुए टीम का भार संभाला रहा है वहीं मोहम्मद सिराज ने भी यादव का बखूबी साथ निभाया है.

आज के मुकाबले में बैंगलोर को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. बिना जीत दर्ज किए बैंगलोर प्ले ऑफ में पहुँचने की पानी सारी उम्मीदों को गवां देगा. हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने कोहली के जाबाजों की आज कड़ी परीक्षा होने वाली है. पिछले बार आमने सामने आने पर बैंगलोर के बल्लेबाजों ने भुवनेश्वर के नेतृत्व में गेंदबाजी कर रहे हैदराबाद के गेंदबाजों के आगे घुटने टेकने पड़े थे. ऐसे में आज टीम अपनी पिछली हार का बदला लेने के इरादे से भी उतरेगी.

 

किसने कहा, जमीन से जुड़ा असली बब्बर शेर विराट कोहली

IPL : आईपीएल में देखने को मिली पाकिस्तान की झलक, पांड्या-मैक्लेंघन ने ऐसे मनाया जश्न

इस वर्ष होगा पैरा राष्ट्रीय खेलों का आयोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -