रॉस टेलर हुए न्यूजीलैंड टी-20 टीम में शामिल
रॉस टेलर हुए न्यूजीलैंड टी-20 टीम में शामिल
Share:

भारत-न्यूजीलैंड के बीच वन-डे सीरीज के बाद अब टी-20 मैचों की सीरीज होने वाली है. भारत्त के खिलाफ टी-20 मैच के लिए न्यूजीलैंड टीम में रॉस टेलर को भी शामिल किया गया है. पहले टेलर का नाम टी-20 की लिस्ट में नहीं था. रॉस टेलर एक अनुभवी खिलाड़ी है, न्यूजीलैंड टीम ने उन्हें ऑलराउंडर टॉड एस्टल के स्थान पर लिया है, एस्टल चोटिल होने की वजह से भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज में नहीं खेल पाएंगे.

उल्लेखनीय है की 1 नवम्बर से भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज शुरू होने वाली है, जिसके लिए न्यूजीलैंड की टीम ने रॉस टेलर को टीम में शामिल किया है .रॉस टेलर पिछले डेढ़ साल से न्यूजीलैंड टी-20 टीम से बाहर थे. न्यूजीलैंड टीम के कप्तान कीवी कोच माइक हेसन ने बताया कि रॉस टेलर अच्छे फार्म में चल रहे हैं और उनका अनुभव टीम के काम आएगा. उन्होंने वन-डे सीरीज में कुल 155 रन बनाए है और टेलर का भारतीय दौरे में काफी सराहनीय प्रदर्शन रहा है. उन्हें न्यूजीलैंड टी-20 टीम में बॉलिंग ऑलराउंडर टॉड एस्टल के स्थान पर लिया गया है.

बता दे कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज बुधवार से शुरू होने वाली है, भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम किया है.

विराट को लेकर ट्विटर पर छिड़ी बहस

भारतीय टीम टी-20 के लिए तैयार

रोहित शर्मा ने बताया 147 रनो का रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -