B'day Special: कपिल के कारण मशहूर हुई थी यह अभिनेत्री, अब है दो बच्चो की माँ
B'day Special: कपिल के कारण मशहूर हुई थी यह अभिनेत्री, अब है दो बच्चो की माँ
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा का जन्मदिन है ओर आज वह अपना 38वां जन्मदिन मना रहीं हैं ओर अब वह दो बच्चो की माँ बन चुकीं हैं ओर किसी शो में नजर नहीं आती हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि रोशनी को जी टीवी के सीरियल 'कसम से' के रोल पिया से पहचान मिली थी और उन्होंने टीवी पर कॉमेडी से लेकर सीरियल्स में वैंप तक का किरदार निभाया है.

वहीं आपको यह भी बता दें कि रोशनी चोपड़ा का पहला बेटा जयवीर 2012 में पैदा हुआ था और पहले बच्चे के बाद भी रोशनी काफी फिट थीं और कोई उन्हें देखकर मॉम नहीं कह सकता था लेकिन अब उन्हें दो बेटे हो गए हैं और अब वह काफी बदल गईं हैं. दो बच्चों के साथ रोशनी यमी मम्मी की लिस्ट में शुमार हैं और वह बहुत खूबसूरत भी हैं.

आपको बता दें कि उनके पहले बेटे का नाम जयवीर है और इस बेटे का नाम उन्होंने रेयान रखा है. रौशनी को आप सभी ने कॉमेडी नाइट्स कपिल, फिर, लेटस एन्जॉय,काव्यांजलि जैसे शोज में देखा ही होगा, कपिल के शो के कारण यह खूब पॉपुलर हुईं थीं.. फिलहाल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों के कारण इन दिनों सुर्ख़ियों में रहती हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

B'day Special : लेस्बियन बनकर सुर्ख़ियों में आईं थीं प्रियल गौर

सेक्सी अंदाज में डांस करते हुए नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

#MeToo कैंपेन पर खुलकर बोली सपना चौधरी, कहा- 'ताली एक हाथ से नहीं बजती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -