अपनी शादीशुदा जिंदगी में फिर से लगाएं रोमांस का तड़का

अपनी शादीशुदा जिंदगी में फिर से लगाएं रोमांस का तड़का

किसी भी शादी की शुरुआत में पति और पत्नी के बीच बहुत सारा प्यार और रोमांस रहता है, पर धीरे-धीरे समय के साथ-साथ प्यार गायब हो जाता है और सिर्फ जिम्मेदारियां रह जाते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिनका इस्तेमाल करने से आप अपनी शादीशुदा जिंदगी में फिर से रोमांस का तड़का लगा सकते हैं. 

1- अपनी शादीशुदा जिंदगी को फिर से इंटरेस्टिंग बनाने के लिए अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएं. लॉन्ग ड्राइव पर जाने से आप दोनों के बीच का प्यार बढ़ेगा. आप चाहे तो अपने पार्टनर के साथ सुबह और शाम वॉक पर भी जा सकते हैं. 

2- शादी के कुछ दिनों बाद पति और पत्नी एक दूसरे से आई लव यू कहना भूल जाते हैं, पर यह तीन मैजिक वर्ड आपके रिश्ते में फिर से रोमांस का तड़का लगा सकते हैं. हर छोटी बड़ी बात पर आई लव यू बोलने से आप की बीच की नजदीकी और प्यार बढ़ता है. 

3- आपके रिश्ते में छोटी-छोटी तकरार हो भी जाए तो अपने पार्टनर को जादू की झप्पी दें. ऐसा करने से आपके पार्टनर  का गुस्सा कम हो जाएगा और आपके रिश्ते में गर्माहट आएगी. 

4- ज्यादातर पुरुष घर के कामों में अपनी पत्नी की हेल्प नहीं करते  हैं जिसके कारण महिलाओं को घर का सारा काम अकेले ही करना पड़ता है. अपनी जिंदगी में रोमांस लाने के लिए घर के कामों में अपनी पत्नी का हाथ बटाएं. ऐसा करने से घर के सारे काम जल्दी निपट जाते हैं और आपके बीच नजदीकियां बढ़ती हैं.

 

हस्बैंड पर हुक्म चलाती हैं इन चार राशियों वाली लड़कियां

पार्टनर के साथ इन तरीकों से इंजॉय करें रोमांटिक रेन

रैंप पर देखने को मिला शिल्पा शेट्टी का नया रूप

?