रोजर फेडरर ने जीता इस साल का 50 वा मैच

Nov 14 2017 07:59 PM
रोजर फेडरर ने जीता इस साल का 50 वा मैच

ओ-2 एरेना में स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने जैक शॉक को हरा दिया, इसके साथ हीफेडरर ने एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स टूर्नमेंट में विजयी बढ़त बना ली है. फेडरर ने 31 मिनिट के मुकाबले में 18वें वरीयता प्राप्त जैक शॉक को 6-4, 7-6 (4) से मात दी. यह  फेडरर की 50वी जीत है. 2017 में उन्होंने कुल 54 मैच खेले जिसमे से उन्होंने 50 मैच जीते है और अपने नाम 7 ख़िताब किए है.

उल्लेखनीय है कि रोजर फेडरर ने जैक शॉक को हराकर एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स टूर्नमेंट में प्रवेश के लिए राह बना ली है, एटीपी फाइनल्स में फेडरर का जीत-हार का आंकड़ा 53-12 हो गया है. फेडरर ने एटीपी फाइनल्स में पहली बार 2002 में क्वॉलिफाई किया था. राफेल नडाल अभी वर्ल्ड नंबर वन के खिलाड़ी है. एक मुकाबले में उन्होंने जैक शॉक को 6-4, 7-6 (4) से मात दी और एक अन्य मैच में जर्मनी के एजेक्सजेंडर ज्वेरेव ने क्रोएशिया के मारिन सिलिक को 6-4, 3-6, 6-4 से मात दी.

बता दे कि रोजर फेडरर 6 बार के चैंपियन है, चोटिल होने के बाद उन्होंने खेल में वापसी की और जैक शॉक को हराया. इस बारे में उन्होंने कहा कि हर राउण्ड में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा. इस जीत से उन्हें बहुत ख़ुशी है.

लिएंडर पेस-पूरव राजा की जोड़ी ने जीता पहला खिताब

कहाँ रहते हैं अमेरिका के राष्ट्रपति, जानना नहीं चाहेंगे...

एक महीने तक टेनिस नहीं खेल पाएंगी 'सानिया मिर्जा'

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App