लुटेरों ने दो युवकों को चलती ट्रेन से फेंका, एक की मौत
लुटेरों ने दो युवकों को चलती ट्रेन से फेंका, एक की मौत
Share:

बिहार : अपराध के मामले में अब बिहार उत्तर प्रदेश से आगे निकल रहा है. बिहार में हर रोज़ अपराध के अनगिनत मामले सामने आते हैं. अभी खबर मिली है कि बिहार के छपरा स्थित माझी के पास ही एक चलती ट्रेन से दो युवकों को फेंक दिया गया. फेंके गए दोनों युवक सगे भाई थे. उन्हे लूटपाट के बाद चलती ट्रेन से फेंक दिया गया.

चलती ट्रेन से बाहर फेंके जाने पर एक भाई की मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है. शनिवार देर रात घटी इस घटना में घायल युवक को छपरा सदर अस्पताल में दाखिल किया गया. दोनों युवकों के नाम अमित कुमार और संजीव कुमार बताये गए हैं.मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक अमृतसर से मधेपुर जा रहे थे तभी माझी पुल के पास पहने पर कुछ बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की.

लूटपाट की इस घटना का दोनों भाइयों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें चलती ट्रेन से फेंक दिया. घटना के बाद बदमाश लूटे गए 15 हज़ार रुपये और सारा सामन लेकर रफूचक्कर हो गए. वहीँ स्थानीय लोगों ने जब घायल युवक को देखा तो तत्काल पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने फ़ौरन घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में घायल युवक ने बयान में यह जानकारी दी जिस पर रेलवे पुलिस ने मामले की जांच और अपराधियों की तलाश शुरु कर दी. वहीँ अमित ने जानकारी दी के वे दोनों मधेपुरा के कुमारखंड के निवासी हैं और लुधियाना स्थित मेक चावल मिल में कार्य करते थे और वहीँ से लौट कर घर आ रहे थे.

इस घटना ने रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों की सुरक्षा को लेकर रेलवे प्रशासन पर सवालिया निशान लगा दिए हैं. घटना की सूचना मिलने पर सदर डीएसपी अजय कुमार सिंह भी अस्पताल पहुंचे और पीड़ित से घटना के बारे में जानकारी ली. वहीँ पुलिस अब मामले की जाँच में जुट गयी है.

बीच बाजार में व्यवसाई पर चलाई गोली, मौत

होटल में अवैध काम रुकवाने के लिए तोड़फोड़ और आगजनी

रेलवे ट्रैक की फिश प्लेट खोलने वाला धराया, हादसा टला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -