सड़क हादसा: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
सड़क हादसा: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम
Share:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक दिल दहला देने वाली घटना से इस समय मातम पसरा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक़, आज सुबह करीब 7 बजे एक ट्रक और कार की जोरदार टक्कर होने के कारण एक ही परिवार के करीब 5 लोगो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है. ख़बरों के मुताबिक, परिवार सुबह एक शादी समारोह के समापन के बाद अपने घर लौट रहा था, तब ही उनके साथ यह हादसा हो गया. 

रूह कंपा देने वाली यह घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली इलाके के जीटी रोड़ पर घटी है. जहां एक ही परिवार के 5 लोगो की मौत हो गई. वैगनआर कार जीटी रोड़ से गुजर रही थी तब ही वह सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. ट्रक से टकराते ही वैगनआर पूरी तरह चूर-चूर हो गई. हैरानी वाली बात यह है कि कार में कुल 10 लोग सवार थे. इस हादसे में 5 लोगो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का फिलहाल गाजियाबाद के अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

जिन 5 पांच लोगो की हादसे में मौत हुई है, उनमे 3 बच्चे तथा 2 बड़े शामिल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. इस घटना के बाद पास के ग्रामीणों ने आक्रोश में कई घंटों तक रास्ता जाम कर रखा. पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने हादसे में मृत लोगो के लिए मांग की है कि मृत परिवार के लोगो को सरकार द्वारा सहायता राशि प्रदान की जाए. 

वाहनों की 70 किमी / प्रति घंटा की रफ्तार होगी क़ानूनी

दुर्घटना से बाल-बाल बचीं हिलेरी क्लिंटन

क्या हुआ जब ऑटो से भिड़ी इस सिंगर की कार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -