नाश्ते में हमेशा एक जैसा भोजन करती रीटा ओरा

हॉलीवुड की मशहूर गायक रीटा ओरा इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. रीटा ओरा ने बताया कि वह रोज सुबह सैल्मन मछली और अंडे का सफेद हिस्सा खाती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रीटा ने बताया कि, "मैं रोज सुबह सैल्मन के साथ अंडे का सफेद हिस्सा खाती हूं, इसके अलावा कुछ और नहीं खाती. मैं प्रोटीन लेती हूं और सामान्य तला हुआ अंडा नहीं लेती बल्कि इसका सफेद हिस्सा खाती हूं."

आगे उन्होंने बताया कि, वह चिकन और सब्जियों का सेवन करती हैं. बीते दिन एक इंटरव्यू में रीटा ने उनके साथ हुए यौन संबंध के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि, "मेरी उम्र केवल 14 साल थी और वह मेरा पहला लव अफेयर था. उस युवक की उम्र लगभग 26 साल थी. मैं यह नहीं कहूंगी कि मैंने इस दौरान यातना झेली, क्योंकि मैं स्वयं ऐसा चाहती थी. मैं यह भी नहीं कहूंगी कि मुझे जबरदस्ती ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया."

आगे रीटा ने कहा कि, "मुझे उस युवक से मिलने वाली तरजीह तब अच्छी लगती थी और मैं अपने आप को सेक्सी महसूस करती थी. वह मेरी बातें भी सुनता था. लेकिन आज मुझे लगता है कि वह मेरी बातें सुनता था, क्योंकि वह मेरे साथ यौन संबंध बनाना चाहता था."

ये भी पढ़े

सुशांत के मन को भाये सोनाक्षी सिन्हा के रेखाचित्र

30 साल छोटी लड़की से शादी करेंगे ये एक्टर

जानिए किस टीवी एक्ट्रेस ने कैसे हासिल की फर्स्ट सैलरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Most Popular

- Sponsored Advert -