रणबीर की फ्लॉप फिल्मो पर बोले ऋषि -
रणबीर की फ्लॉप फिल्मो पर बोले ऋषि - "बन्दर थे इन फिल्मो के डायरेक्टर्स"
Share:

एक्टर ऋषि कपूर ने बेटे रणवीर कपूर की फ्लॉप फिल्मों को लेकर डायरेक्टर अनुराग बासु और अनुराग कश्यप को खरी-खोटी सुनाई है. नेहा धूपिया के शो 'नो फ़िल्टर नेहा' में ऋषि ने रणवीर की फिल्म 'जग्गा जासूस' और 'बॉम्बे वेलवेट' को लेकर गुस्सा निकाला है. बेटे के बॉलीवुड करियर को लेकर परेशान ऋषि ने कहा कि,''अनुराग? एक अनुराग कश्यप हैं, जिन्होंने बॉम्बे वेलवेट बनाई. लेकिन उन्होंने गैंग ऑफ वासेपुर जैसी बेहतरीन फिल्म भी बनाई थी. मैं बॉम्बे वेलवेट की कहानी समझ नहीं पाया."

उन्होंने कहा कि, "दूसरे हैं अनुराग बसु जिन्होंने बर्फी जैसी शानदारी फिल्म बनाई. मुझे बहुत खुशी हुई जब बर्फी के लिए मेरे बेटे को चुना गया. इस फिल्म ने रणबीर के करियर को नई पहचान दी. इसके बाद बसु ने गज्जा जासूस या जग्गा जासूस जो भी है फिल्म बनाई. यह फिल्म एकदम बकवास और गंदी थी."

अपने जमाने के चॉकलेटी हीरो रहे ऋषि कपूर ने दोनों डायरेक्टर्स को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि, "मेरे ख्याल से दोनों ही निर्देशक अपनी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही घुस गए थे. दोनों एक फिल्म को एक सीमित बजट में अच्छा बना सकते हैं. लेकिन जब बहुत बड़ा बजट उनके हाथ में दिया गया तो यह बंदर के हाथ में खिलौना आने जैसा था. दोनों डायरेक्टर ज्यादा बजट को हैंडल नहीं कर पाए."

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

'कार' ने सुष्मिता को 'बेकार' कर दिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -