रींगस - 24 घंटे में हत्याकांड का खुलासा

राजस्थान के सीकर जिले के रींगस थाना क्षेत्र के दादिया रामपुरा गांव में शराब ठेके के पीछे मंगलवार सुबह संदिग्ध हालात में युवक का शव मिला था, जिसकी शिनाख्त मुकेश महला नाम के युवक क तौर पर हुई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड को चौबीस घंटे में ही सुलझा लिया है और साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

रींगस पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि “दादीया रामपुरा गांव में मंगलवार को हुई मुकेश महला की हत्या, शराब के नशे में बहसबाजी के बाद की गई थी.” पुलिस ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि “हत्या से पहले मुकेश महला और सीकर सीआईएसएफ के इंस्पेक्टर नंद किशोर के बीच, शराब के नशे में नोंक -झोंक हुई थी. उसी के बाद नंद किशोर के चाचा और भतीजे ने मिल कर मुकेश की लाठियों से पीट कर हत्या कर दी.”

बुधवार को पुलिस ने आरोपी चाचा और भतीजे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मुकेश महला के शव का बुधवार को जयपुर में पोस्टमार्टम करवाया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने उसके शव को परिजनों को सौंप दिया. रींगस पुलिस अब गिरफ्तार किए गए, हत्या के आरोपी चाचा- भतीजे से पूछताछ कर रही है.

क्रिसमस के दिन दिल्ली में गैंगरेप

पिछले साल की तुलना में न्यूयॉर्क में अपराधों में कमी

लव जिहाद बताकर हँगामा करने वाला भाजपा नेता बर्खास्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -