ऋचा ने यौन उत्‍पीड़न को लेकर कही ये बड़ी बात

ऋचा ने यौन उत्‍पीड़न को लेकर कही ये बड़ी बात

फिल्म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर-2', 'फुकरे' 'मसान', जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के जरिये बॉलीवुड में अपना ख़ास मुकाम पाने वाली अभिनेत्री, ऋचा चड्ढा ने अपने एक बयान को लेकर इंडस्‍ट्री में सनसनी मचा दी है. ऋचा का कहना है कि, बॉलीवुड में लोग यौन उत्‍पीड़न पर बात करेंगे तो हकीकत को छुपाना हमारे लिए नामुमकिन सा हो जायेगा और हमारी जुबान खुलते ही बहुत सारे हीरो काम एवं विरासत खो देंगे.

ऋचा का कहना है कि, अगर हॉलीवुड जैसा हाल यहां हुआ तो बॉलीवुड का स्‍वरूप बदल जायेगा. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा कि, "मैने हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश की है. मुझे एक तरह का काम करने में बोरियत अनुभव होती है. मैने अब तक जो किरदार निभाए उन्‍हैं लेकर मैं बेहद खुश हूं. मेरे नाम के पीछे कोई बहुत बड़ा उप नाम नहीं है, न ही मैं किसी सौंदर्य प्रतियोगिता को जीत कर यहां आई हूं. फिर भी मैने यहां टेलेंटेड मेकर्स के साथ काम किया, और 'मसान' जसी अच्‍छी फिल्‍में मेरे हिस्‍से में आई. इसके लिए मैं मेकर्स की शुक्रगुजार हूं, लेकिन टेलेंटड मेकर्स चरित्र का अच्‍छा हो यह जरूरी नहीं है."

आगे उन्होंने कहा कि, "मैं पंजाबी लड़़की हूं, जिदगी की सभी चीजों के प्रति मेरे मन में भूख है. लेकिन मैं खुद को किसी चैरिटी को समर्पित करने को अधिमान नहीं देती." बात करे ऋचा के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वे 'फुकरे रिटर्न्‍स' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस हाउस में होगा ग़मगीन माहौल

दुबई फिल्म फेस्टिवल में बिखरा सोनम का जलवा

केली ब्रूक को थी उम्मीद BF करेंगे प्रपोज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories