कैंपेन मी-टू कैंपेन में रिचा चड्ढा ने साझा किये अपने विचार

कैंपेन मी-टू कैंपेन में रिचा चड्ढा ने साझा किये अपने विचार

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा जो सोशल मीडिया के जरिए अपने विचारों के साथ-साथ साक्षात्कारों को लेकर काफी मुखर रहती है, बता दे भारतीय सेना की पीस मेकिंग पहल में मदद के लिए आगे आई है, रिचा चड्ढा ने हाल ही में ऑन लाइन कैंपेन मी-टू कैंपेन पर अपने विचारों को व्यक्त किया था. भारतीय सेना ने सद्भावना नाम से पहल की है.

इसका मकसद उग्रवाद का सामना कर रहे असम में शांति का महौल बनाना और गर्ल चाइल्ड की एजुकेशन पर जोर देना है. इस पहल के तहत असम की 20 स्कूली लड़कियां मुंबई पहुंची और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा से मिली, वही रिचा ने इस कॉज को अपना समर्थन देने का वादा किया. रिचा ने मुंबई में आर्मी ऑफिसर्स के संस्थान में असम की स्कूल गल्र्स से इंटरेक्ट किया.

जब रिचा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं हमेशा लोगों से इंटरेक्ट करती रहती हूं. मैं लोगों से प्यार करती हूं और इस केस में लड़कियां बहुत मासूम हैं. उनके भविष्य को लेकर बहुत आशावान हूं, उनके साथ समय बिता कर बहुत आनंदित हूं. इसके अलावा फिल्मों पर रिचा चड्ढा ने कहा, वह फिलहाल भोली पंजाबन मूवी में बिजी है. यह कॉमिक केपर फुकरे, फुकरे रिटर्न का सिक्वल है. फिल्म में पुलकित सम्राट,अली फैजल और वरुण शर्मा भी भूमिका निभा रहे हैं. यह मूवी 15 दिसंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

15 दिसंबर : शानदार कॉमेडी और बेहतरीन क्राइम थ्रिलर फिल्म का होगा मुकाबला

बीते ज़माने की खूबसूरत अदाकारा 'श्यामा' का निधन

OMG तो ऐसे नजर आते थे स्कूल यूनिफॉर्म में आपके चहेते स्टार्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?