ऋचा चड्ढा का गुस्सा सातवें आसमान पर
ऋचा चड्ढा का गुस्सा सातवें आसमान पर
Share:

फिल्म 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर-2', 'फुकरे' 'मसान', जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के जरिये बॉलीवुड में अपना ख़ास मुकाम पाने वाली अभिनेत्री, ऋचा चड्ढा इन दिनों सातवे आसमान पर हैं. बता दे कि, ऋचा फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' की सफलता के लिए प्रमोशन और पार्टी में काफी बिजी हैं. लेकिन इसी बीच एक ऐसा वाकया हुआ जिससे वे नाराज हो गई.

दरअसल बात यह हैं कि, जब ऋचा एयर इंडिया की फ्लाइट पकड़ने एयरपोर्ट पहुंचीं तो उन्हें पता चला कि उनकी फ्लाइट कैंसल हो गई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, फ्लाइट को 3:30 बजे चंडीगढ़ से रवाना होना था. जिसके चलते अभिनेत्री ने एयर इंडिया को टैग करते हुए ट्विटर पर कई ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि, 'एयर इंडिया, मुझे चंड़ीगढ़ से मुंबई के लिए किसी भी तरह बाहर निकालें. आपने दोपहर 3.30 बजे की फ्लाइट कैंसल कर दी है, मुझे फुकरे रिटर्न्स की सक्सेस पार्टी अटेंड करनी है."

इसके आगे उन्होंने लिखा कि, "अगर आप कोई भी फ्लाइट कैंसल करते हैं तो आपको पहले बताना चाहिए ताकि हम कुछ और इंतजाम कर सकें, अगर आप सच में शर्मिंदा हैं तो मेरे लिए चार्टर प्लेन भेजिए." आपको बता दे फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' को मृगदीप सिंह लाम्बा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अली फजल, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और ऋचा चड्ढा मुख्य किरदार में हैं.

ये भी पढ़े

फ्लॉप फिल्म करके भी पाकिस्तान में खरीद लिया घर

जब शाहरुख़ ने चुकाई डिस्ट्रीब्यूटर्स की फीस

अभिनय के कौशल को निखारने के लिए है 'सोन चिरैया'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -