अब केरल में नहीं बल्कि इस शहर में होगी 'शकीला' की शूटिंग

Nov 09 2018 02:37 PM
अब केरल में नहीं बल्कि इस शहर में होगी 'शकीला' की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा साउथ की एडल्ट स्टार की बायोपिक में काम कर रही हैं जिसकी शूटिंग जारी है. ऋचा की आने वाली फिल्म 'शकीला' इन दिनों काफी चर्चा में हैं. अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. तो आपको बता दें, साउथ की मशहूर एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक की शूटिंग अब केरल में नहीं, बल्कि कर्नाटक में होगी. बता दें ऐसा फैसला क्यों लिया है.

दरअसल, बाढ़ के कारण शूटिंग को स्थानांतरित करने का फैसला लिया गया. इस फिल्म के निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने कहा ‘मैं बताना चाहूंगा कि केरल से कर्नाटक में शूटिंग का स्थानांतरण हमारे लिए अच्छा है. हमें कर्नाटक के कुछ अनदेखे क्षेत्रों को देखने का मौका मिला.’ आपको बता दें, लंकेश की इस फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस शकीला की भूमिका में दिखाया जाएगा. 

इस बारे में निर्देशक लंकेश ने कहा, ‘हमने कर्नाटक में स्थलों को ढूंढने और पटकथा का काम पहले ही समाप्त कर लिया था. यह एक नियमित प्रक्रिया है. हम केरल में यह काम कर पाते, इससे पहले वहां बारिश और बाढ़ शुरू हो गई. हालांकि शूटिंग में तुरंत बदलाव करना थोड़ा मुश्किल काम था.’ कर्नाटक में भी उन्होंने केरल की पृष्ठभूमि को दर्शाने के लिए कुछ अलग संरचनाएं बना. फिल्म में सब कुछ बताया जायगा कि किस कारण उन्हें ‘पोर्न स्टार’ तक का तमगा भी मिला था. 

TOH : हैरान कर देगी थग्स की पहले दिन की कमाई, शाहरुख़ की इस फिल्म को छोड़ा पीछे

जैकलीन के इस लुक को देखकर उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल

प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

?