खुलासा, हाॅट पूनम पांडे इसलिए करती है गंदी बात...
खुलासा, हाॅट पूनम पांडे इसलिए करती है गंदी बात...
Share:

अपने विवादित बयान, हाॅट फोटो और कपड़े उतारने के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली हाॅट माॅडल पूनम पांडे ने खुलासा करते हुए बताया कि वह इसलिए गंदी बात करती है। पूनम ने बताया कि मैं हमेशा चाहती हूं कि लोग मुझे नोटिस करें। मगर बाॅलीवुड में नई एक्ट्रेस को खान्स और कपूर्स के आगे हमेशा नजरअंदाज किया जाता है। मैं नहीं चाहती कि मुझे लोग नजरअंदाज करें। यही वजह है कि मैं ‘कंटोवर्सी क्वीन’ बन गई। 

आपको बता दें कि पूनम पांडे ने 2011 में किक्रेट वल्र्ड कप के दौरान कहा था कि यदि महेन्द्र सिंह धोनी की टीम वल्र्ड कप जीतती है तो वह अपने कपड़े उतार देंगी। इसके बाद से ही पूनम सुर्खियों में थी। इस बात का खुलासा करते हुए पूनम ने बताया कि ‘मैं अपने जर्नलिस्ट दोस्त के साथ बैठी थी।

इस दौरान हम सोच रहे थे कि कुछ बड़ा किया जाए। मैंने इससे पहले 25-30 कैलेंडर शूट ही किए थे। इसके बावजूद मुझे कोई पहचान नहीं मिली थी। मैं देख चुकी थी कि कई नई एक्ट्रेस बाॅलीवुड में खूब मेहनत करती है लेकिन उन्हें कपूर और खान्स की तुलना में सराहना नहीं मिलती।

यही वजह थी कि मैंने कंटोवर्सी को चुना। गौरतलब है कि पूनम पांडे अपनी बोल्ड तस्वीरों व वीडियो के जरिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -