अब क्या सुसु करने पर भी लगेगा GST और पार्सल चार्ज
अब क्या सुसु करने पर भी लगेगा GST और पार्सल चार्ज
Share:

आज हम दुनिया के सबसे गजब और सबसे सीरियस टॉपिक पर बात करने जा रहें है। जी हाँ हम बात कर रहें है सुसु की। सुसु वो जो किसी को भी कभी भी आ सकती है और कहीं भी आ सकती है। अब ऐसे में पुरुष तो कहीं भी कभी भी सुसु कर सकते है फिर वो दीवाल पर हो या फिर कहीं मैदान वाली जगह पर। लेकिन महिलाओं का क्या ? महिलाएं कही भी सार्वजनिक स्थान पर सुसु नहीं कर सकती इस वजह से कई राज्य सरकारों द्वारा यह नियम बनाया गया है कि महिलाएं सार्वजनिक स्थान पर किसी भी होटल या रेस्टोरेंट का टॉयलेट अपने उपयोग में ले सकती है।

इसी बात को देखते हुए या यूँ कह लिया जाए कि इसी बात का फायदा उठाते हुए एक रेस्टोरेंट के मालिक ने अपने रेस्टोरेंट में टॉयलेट बना दिया। हम बात कर रहें है तमिलनाडु के Erode शहर में 'Rukhmani Ammal Food' की जहाँ पर एक आदमी से 11 रुपये का बिल लिया गया जो टॉयलेट उपयोग करने का रहा। मतलब इस बिल में 10 रुपये तो 'टॉयलेट' का चार्ज थे उसके बाद 50 पैसे पार्सल चार्ज, 26 पैसे स्टेट जी.एस.टी. था। मतलब आज की दुनिया में क्या-क्या हो रहा है इस बात का अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है।

अब जीएसटी चार्ज तो ठीक है लिया तो चलेगा, लेकिन ये तो बताओ भाई कि पार्सल चार्ज क्या है ?? पार्सल मतलब सुसु को पार्सल किया या कुछ और ??

तो क्या ये है दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा

आपकी जेब में रहने वाली ये चीज हो जाएगी दुनिया से गायब

जी हां, यहां पेड़ पर उगते है पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -